DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के लड़के से रचाई शादी, जानिए इनकी प्रेम कहानी
वायरल न्यूज़

दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के लड़के से रचाई शादी, जानिए इनकी प्रेम कहानी

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Tue, 21 Sep 2021 08:20 PM
दिल्ली के लड़के ने पोलैंड के लड़के से रचाई शादी, जानिए इनकी प्रेम कहानी

दिल्ली के एक लड़के की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें बेहद खास हैं क्योंकि इस लड़के ने पोलैंड के एक लड़के से हाल ही में शादी रचाई है। लोगों को इनकी तस्वीरें खूब पसंद रही हैं। लोग इनकी प्रेम कहानी खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं इनकी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प भी है और वे अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी काफी पोस्ट करते रहते हैं।

दरअसल, दिल्ली के गौरव अरोड़ा उर्फ गैरी ने पोलैंड के प्रेजमैक पॉवलकी के साथ शादी रचाई है। इनकी लव स्टोरी काफी रोचक है। 'स्कूपवूप' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इनकी मुलाकात कुछ साल पहले एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दिल्ली में मुलाकात भी हुई फिर पोलैंड में इकरार हुआ। हाल ही में दोनों ने एकदूसरे के घर वालों की रजामंदी से शादी रचा ली।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात दिल्ली के हौज खास में हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों की नजदीकियां और बढ़ी और फिर दोनों साथ में ही समय बिताने का फैसला किया। प्रेजमैक वापस पोलैंड गए और फिर कुछ समय बाद गौरव भी वहीं पहुंच गए। गौरव वहां उनके परिवार वालों से मिले। इसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। 

जानकारी के मुताबिक दोनों चार साल तक पोलैंड में रहे। इन सालों में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई। गौरव प्रेजमैक को प्यार से प्रणय कहते हैं। इसी बीच प्रणय ने गैरी को ट्रेन में प्रपोज किया और गैरी ने हां कर दिया। थोड़ी ही समय बाद हाल ही में दोनों ने शादी कर ली। वे इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

संबंधित खबरें