DA Image
23 फरवरी, 2020|11:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIRAL VIDEO: बाघ के सामने से ऐसे बचकर आ गया ये शख्स, वीडियो हो रहा है वायरल

 parveen kaswan  ifs twitter   pic

'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' महाराष्ट्र के इस शख्स पर ये कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है, जो बाघ के सामने से जिंदा बच कर निकल आया। महाराष्ट्र के भंडारा गांव में एक आदमी खुशकिस्मती से बाघ के सामने से बचकर आ गया। दरअसल इस शख्स ने बचने के लिए मरने का नाटक किया। सौभाग्य से यह ट्रिक काम कर गई और उसकी जान बच गई। इस घटना का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उस व्यक्ति के साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।   

भारतीय वन सेवा (आईएफएस) के अधिकारी परवीन कासवान ने शनिवार को ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के अबतक 44.4क व्यूज हो चुके हैं और 2,581 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 776 लोग इसे रिट्वीट भी कर चुके हैं।  उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि  आप देखना चाहते हैं कि बाघ के सामने से एक आदमी कैसे बच निकला। खुशकिस्मती है कि अंत आदमी और बाघ दोनों के लिए अच्छा रहा।

वीडियो में देखें तो महाराष्ट्र में एक शख्स खेतों के पास बाघ के पैरों के बीच पड़ा है। बाघ उस आदमी के चेहरे की तरफ देख रहा है। उस समय उस शख्स ने तो भागने की कोशिश की और न ही जान बचाने के लिए चिल्लाया। वह बाघ के सामने अधमरा से पड़ा रहा है।थोड़ी देर बाद बाघ उसे छोड़कर चला गया और वह शख्स भी उठकर खड़ा हो गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:VIRAL VIDEO: This person escaped in front of the lion the video is going viral on twitter