फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बीच से कटी जीभ से एक साथ महिला ने चखे दो अलग-अलग स्वाद, देखें वायरल वीडियो

बीच से कटी जीभ से एक साथ महिला ने चखे दो अलग-अलग स्वाद, देखें वायरल वीडियो

चौंका देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जिसमें कटी जीभ वाली महिला एक साथ दो सोडा चखती है। दिलचस्प बात यह है कि महिला ने अपनी जीभ को सर्जरी से अलग करा है और अब एक बार में दो स्वाद चख सकती है।

बीच से कटी जीभ से एक साथ महिला ने चखे दो अलग-अलग स्वाद, देखें वायरल वीडियो
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 02:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

हम में से बहुत से लोग इंटरनेट पर अजीब वीडियो देखना पसंद करते हैं। कुछ लोग नए और अनोखी चीजों की वीडियो देखते हैं। हाल ही में, ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें एक महिला की बीच से दो हिस्सों में कटी जीभ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं। ब्रायना मैरी शिहादेह नाम की महिला को अपनी कटी जीभ के साथ दो ड्रिंक्स का आनंद लेते हुए देखा गया है। ब्रायना कैलिफोर्निया की एक ड्रेडलॉक कलाकार हैं, जिन्हें शरीर में बदलाव करने का शौक है। अब जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह एक ही समय में पानी और स्प्राइट का एक साथ स्वाद लेने की कोशिश कर रही है।

दिलचस्प बात यह है कि महिला ने अपनी जीभ को सर्जरी से अलग कर दिया है और अब वह एक ही समय में दो अलग-अलग चीजों का स्वाद ले पा रही है। वीडियो में उन्हें एक गिलास में पानी और एक गिलास में स्प्राइट डालते हुए देखा जा सकता है। वह फिर उन्हें एक साथ चखने के लिए झुकती है। अपनी जीभ के दो हिस्सों को वो अलग-अलग गिलास में डालती है। वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @flower.friendly पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया था जिसमें लिखा था, आप पहले कौन से दो फ्लेवर ट्राई करेंगे?

संबंधित खबरें

वीडियो में लिखा गया है, आप एक ही बार में दो स्वादों का स्वाद चख सकते हैं। मनोरंजक वीडियो को इंस्टाग्राम पर लगभग 1.76 हजार व्यूज मिले हैं। इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं क्योंकि महिला को एक साथ दो चीजें पीते देख लोग हैरान हैं। कुछ सोशळ मीडिया यूजर्स महिला के टैलेंट को देखकर हैरान रह गए हैं और अन्य लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या इस प्रक्रिया ने उसे चोट पहुंचाई है? एक अन्य यूजर ने कहा कि ओमग मुझे यह कोशिश करनी है।

वीडियो लोगों को आकर्षित कर रही है और सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला को पेप्सी और कोका-कोला को एक साथ आजमाने की रिक्वेस्ट की है। भले ही वीडियो को मनोरंजन के नजरिए से बहुत से व्यूज मिल रहे हों, लेकिन विशेषज्ञों का दावा है कि जीभ काटने की प्रक्रिया खतरनाक है। जो लोग इससे गुजरते हैं वे खुद को इंफेक्शन के गंभीर खतरे में डाल रहे हैं। 

epaper