फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़तेरी औकात क्या है, Uber कैब में बैठी महिला ने दी ड्राइवर को गालियां; VIDEO देख हैरत में लोग

तेरी औकात क्या है, Uber कैब में बैठी महिला ने दी ड्राइवर को गालियां; VIDEO देख हैरत में लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला उबर कैब में बैठी नजर आ रही है और ड्राइवर को लगातार सुनाए जा रही है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

तेरी औकात क्या है, Uber कैब में बैठी महिला ने दी ड्राइवर को गालियां; VIDEO देख हैरत में लोग
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बीच सड़क पर उबर कैब में बैटी गुस्साई महिला का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला ने ड्राइवर पर जमकर हमला बोला। हालांकि ड्राइवर लगातार महिला से विनम्रता से पेश आ रहा है। महिला सिर्फ इतने पर ही नहीं रुकी उसने उबर से शिकायत करने की भी धमकी दी। इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया वायरल हे जाने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग महिला के व्यवहार के लिए उसकी आलोचना भी करते नजर आए।

वीडियो की शुरुआत में महिला गुस्से में आग बबूला होती हुई नजर आ रही है। महिला ने कैब की साफ-सफाई और उसके रख-रखाव पर सवाल किए। उसने ड्राइवर से अपमानजनक तरीके से बात की। वीडियो में महिला कह रही है कि वह उबर ड्राइवर की शिकायत करेगी और पब्लिक से उसे पिटवाएगी। ड्राइवर ने महिला को शांत कराने की काफी कोशिश की। उसने कहा कि यह पेशा उनकी आजीविका है लेकिन महिला लगातार उसका अपमान करती नजर आई। 

वीडियो देखने वाले लोगों ने महिला पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि बिना कुछ सुने इस तरह से व्यवहार करना अत्याचार पूर्ण है। कुछ लोगों का कहना है कि महिला को किसी तरह की कोई तमीज नहीं है। उन्होंने मांग की कि अधिकारियों को ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए और उचित कदम उठाने चाहिए।

वहीं कुछ लोगों ने महिला का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति कैब ड्राइवर के रूप में काम करता है, उसे लगातार कार की स्थिति की जांच करनी चाहिए और नियमित रूप से कैब को सर्विस के लिए भेजना चाहिए ताकि यह यात्रा करने वाले यात्री को किसी तरह की परेशानी न हो। हालांकि, ये तो साफ है कि ड्राइवर से इतनी तल्खी से बात करना गलत है। कई तरह की प्रतिक्रियाओं के बीच यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यहां देखें वीडियो