फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़फ्री का खाना खाने शादी में पहुंचा MBA का छात्र, धोने पड़ गए प्लेट; VIDEO वायरल

फ्री का खाना खाने शादी में पहुंचा MBA का छात्र, धोने पड़ गए प्लेट; VIDEO वायरल

वायरल होने के बाद वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है। कई यूजर ने टिप्पणी की है कि यह हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के लिए बहुत ही सामान्य बात है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने अपशबेद कहे।

फ्री का खाना खाने शादी में पहुंचा MBA का छात्र, धोने पड़ गए प्लेट; VIDEO वायरल
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,भोपाल।Fri, 02 Dec 2022 06:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक शादी समारोह में एक शख्स को बर्तन धोने के लिए मजबूर करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो से पता चलता है कि व्यक्ति एमबीए का छात्र है। एक शादी में बिना बुलाए पहुंचने पर उसे बर्तन धोने की सजा दी गई थी।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को एमबीए के छात्र से यह पूछते हुए सुना जा सकता है, "क्या आप मुफ्त भोजन करने की सजा जानते हैं? आप अपने घर पर बर्तन ठीक से धोते हैं?" छात्र को पकड़ने वाले व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए उससे उसका ठिकाना पूछा। आपको बता दें कि छात्रा जबलपुर का रहने वाला है और भोपाल में एमबीए की पढ़ाई करता है। छात्र से शख्स पूछता है, "तुम एमबीए कर रहे हो और तुम्हारे माता-पिता पैसे नहीं भेजते? तुम जबलपुर का नाम खराब कर रहे हो।"

एमबीए के छात्र से पूछा जाता है, "प्लेटें धोने के बाद आपको कैसा लगता है?" छात्र ने कहा, "मुफ्त में खाना खाए हैं सर, कुछ तो करना पड़ेगा।"

 

हालांकि इस घटना के संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं की गई है, लेकिन वायरल होने के बाद वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है। कई यूजर ने टिप्पणी की है कि यह हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के लिए बहुत ही सामान्य बात है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने अपमानजनक टिप्पणी की है।