फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़शादी छोड़ नदी में फंसे कुत्ते को बचाने पहुंचा आदमी, वायरल वीडियो में देखें कैसे

शादी छोड़ नदी में फंसे कुत्ते को बचाने पहुंचा आदमी, वायरल वीडियो में देखें कैसे

नदी में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए आदमी ने शादी का फंक्शन छोड़ दिया। उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों ने आदमी के काम की सराहना ही है और वायरल वीडियो को हजारों लाइक मिले।

शादी छोड़ नदी में फंसे कुत्ते को बचाने पहुंचा आदमी, वायरल वीडियो में देखें कैसे
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 12:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कुत्ते से प्यार करना एक बात है और कुत्ते की जान बचाना उससे भी बड़ा काम। कभी-कभी जानवर गलत जगहों पर पहुंच जाते हैं और उनसे बाहर नहीं निकल पाते हैं। इसलिए जानवरों को बचाते हुए लोगों के वीडियो देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है। बिल्कुल इस क्लिप की तरह जिसमें एक आदमी को नदी के किनारे एक आवारा कुत्ते को बचाने के लिए शादी के समारोहों को छोड़ते हुए दिखाया गया है। 

वीडियो में, कुत्ता एक सतह पर खड़ा है जहां उफान मारती नदी की धारा बह रही है। वीडियो में फॉर्मल टू-पीस सूट पहने एक व्यक्ति नदी के किनारे की ओर चलते हुए और कुत्ते को बचाते हुए दिखाई देता है। एक अन्य व्यक्ति को भी मिशन में मदद करते हुए देखा जा सकता है ताकि वो कुत्ते को बचाते शख्स को ऊपर खींच सके। रेडिट पर शेयर किया गया यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा चुका है। इसे 58,000 से अधिक अपवोट और सैकड़ों कमेंट मिले हैं। 

कुछ इंटरनेट यूजर्स ने कहा कि वीडियो के अंत में आदमी और आवारा कुत्ते के बीच की बातचीत उनका पसंदीदा हिस्सा था, अन्य ने लिखा कि उन्हें यह पसंद आया कि आखिरकार कुत्ते ने पीछे वाले आदमी का कैसे पीछा किया। एक यूजर ने लिखा कि ईमानदारी से यह बहुत प्यारा था। कुछ लोग बस जानते हैं कि क्या करना है। वह एक कोटलेस हीरो है।

वहीं हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ब्रिटेन में एक महिला ने खिड़की से कूदने वाले अपने कुत्ते को बचाया। यूके में महिला ने अपने अपार्टमेंट की खिड़की से गिरे कुत्ते को पकड़ने के लिए स्पीड दिखाई और उसे जमीन पर गिरने से बचा लिया। डोरबेल कैमरे के फुटेज में दिखाया गया था कि कैसे उसकी तेज सोच ने कुत्ते को बचाने में कामयाबी हासिल की।

epaper