फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मछली पकड़ने गए शख्स का मगरमच्छ से सामना, टोपी के लिए खतरे में डाली जान

मछली पकड़ने गए शख्स का मगरमच्छ से सामना, टोपी के लिए खतरे में डाली जान

ऑस्ट्रेलिया के काकाडू में चैल्स क्रॉसिंग के पानी में एक पिता और एक मगरमच्छ के आमने-सामने आने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने बेचे की कैप के लिए पिता ने जान लगाई दांव पर। देखें।

मछली पकड़ने गए शख्स का मगरमच्छ से सामना, टोपी के लिए खतरे में डाली जान
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 11 May 2022 02:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक असाधारण वीडियो में एक आदमी और चार मीटर लंबे मगरमच्छ के बीच आमना-सामना होते देखा जा सकता है। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के काकाडू में चैल्स क्रॉसिंग के पानी में हुई। यह सब तब शुरू हुआ जब मगरमच्छ पास की बारामुंडी मछली को पकड़ना चाह रहा था। लेकिन सबसे अजीब बात तब हुई जब पिता अपने बेटे की टोपी को बचाने के लिए मगरमच्छ से डरे बिना उसके सामने तक जा पहुंचे। एक खतरनाक जानवर के सामने अक पिता ने अपने जीवन को खतरे में डाल दिया।

वीडियो में रोस्करेल को फिर वापस छलांग लगाते हुए देखा जाता है क्योंकि वो देखता है कि मछली को सूखी जमीन पर ले जाने के बाद भी, मगरमच्छ ने हार नहीं मानी। ऐसा करने में, वह गलती से अपनी टोपी को जानवर के करीब गिरा देता है। मगरमच्छ कंक्रीट पर रेंगता है। वहीं रोस्केरल के पिता फिर बहादुरी से टोपी वापस लेने जाते हैं। हालांकि वीडियो में लोगों को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है उसे लेने दो। अंत में, पिता और पुत्र की जोड़ी ने मछली और टोपी जीत ली क्योंकि मगरमच्छ वापस पानी में चला गया।

वीडियो फुटेज में, विशाल मगरमच्छ मछली की ओर तैरते हुए दिख रहा है जो एक मछली पकड़ने के तार के आखिर में दिख रही है। दूसरी ओर, मछुआरा मगरमच्छ को खाने देने के बजाय मछली को अपने पास खिंचने की कोशिश कर रहा है। मछुआरे स्कॉट रोस्करेल ने मछली को छोड़ने से इंकार कर दिया और इसके बजाय इसे खींचने की कोशिश को दोगुना कर दिया। मगरमच्छ फिर बड़े बारामुंडी का पीछा करना शुरू कर देता है और कंक्रीट पर उतर जाता है। तब लड़ाई तेज हो जाती है क्योंकि विशाल जानवर मछली का पीछा करता रहता है।

खबरों के अनुसार रोस्करेल को वास्तव में टोपी की परवाह नहीं थी। उसने अपने पिता से यह भी कहा कि उसके घर में 15 हैं, लेकिन मेरे पास एक पिता है। इसके अलावा, उन्होंने मीडिया को बताया कि मछली पकड़ने के कुछ खराब दिनों के बाद, वह अपनी पकड़ से खुश थे और इस बात से भी कि उनके पिता विशाल जानवर के करीब नहीं थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें