फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़स्टंट करना पड़ा भारी! चट्टानों पर जा गिरा शख्स, देखें हिला देने वाला वायरल वीडियो

स्टंट करना पड़ा भारी! चट्टानों पर जा गिरा शख्स, देखें हिला देने वाला वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स पानी की एक धारा से फिसलकर चट्टानों पर गिर रहा है। खतरनाक स्टंट कर रहा शख्स बिना इजाजत वाले इलाके में गया और पानी में फिसलकर चट्टानों पर गिरा।

स्टंट करना पड़ा भारी! चट्टानों पर जा गिरा शख्स, देखें हिला देने वाला वायरल वीडियो
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 01:01 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रोमांच और रोमांच चाहने वाले कई बार मुश्किल लक्ष्यों को पाने के लिए लगातार अपनी सीमाओं से आगे निकल जाते हैं। इसकी तुलना में लोग सुरक्षा नियमों की अनदेखी करते हैं और उनसे जुड़े खतरे को भूल जाते हैं। हालांकि, अगर सुरक्षा मानदंडों का पालन नहीं किया जाता है, तो ये स्टंट एक सेकंड में घातक हो सकते हैं। ऐसा ही एक हादसा चीन के सुसोंग काउंटी के जिउजिंगगौ सीनिक स्पॉट पर हुआ, जहां एक व्यक्ति पानी की एक धारा से फिसलकर गिर गया और चट्टानों पर जा गिरा। यह घटना सोमवार को उस समय हुई जब एक व्यक्ति एक प्रतिबंधित क्षेत्र में स्टंट करने के लिए घुसा, जो बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

वीडियो में, एक आदमी को झरने की चोटी पर फिसलन भरी सतह पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। गिरने से पहले वह लगभग ऊपर की दूसरी तरफ पहुंच गया। एक दुस्साहसिक स्टंट करने की कोशिश में, वह अपना संतुलन खो बैठा और तेजी से झरने से नीचे गिर गया और चट्टानों से भरे एक पूल में जा गिरा। जब वह नीचे गिर रहा था, एक आदमी को यह कहते हुए सुना जा सकता था, वह नीचे गिर रहा है। इस वीडियो को साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

मौके पर मौजूद उसके दोस्त दुर्घटना के बाद उस आदमी को देखने के लिए दौड़ते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों को साइट में प्रवेश करने से प्रतिबंधित कर दिया गया था और चेतावनी के संकेत भी लगाए गए थे। हालांकि, आदमी ने नोटिस बोर्ड को नजरअंदाज कर दिया और स्टंट की कोशिश भी की। सौभाग्य से, उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई और उसके शरीर पर कुछ मामूली खरोंच आई। ऊंचाई से गिरने के बाद वो केवल कुछ चोटों के साथ बच गया।

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को आठ हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स ने उस व्यक्ति की असंवेदनशीलता पर नाराजगी जाहिर की जिसने चेतावनी के संकेत के बावजूद दिखावा करने की कोशिश में खतरनाक स्टंट किया और जान जोखिम में डाली।

epaper