फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़फ्लाइट में 95 साल के शख्स ने किया ऐसा काम की सभी हो गए खुश, देखें

फ्लाइट में 95 साल के शख्स ने किया ऐसा काम की सभी हो गए खुश, देखें

सह-यात्रियों के साथ फ्लाइट में एक शख्स ने अपना मनाया 95वां जन्मदिन मनाया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। सभी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और हैप्पी बर्थडे भी गाया। वीडियो आपको भी कर देगा खुश।

फ्लाइट में 95 साल के शख्स ने किया ऐसा काम की सभी हो गए खुश, देखें
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 11:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इंटरनेट पर कई फील गुड वीडियो हैं जो हमेशा खुश कर देते हैं। लोग ऐसे वीडियो को देखते हुए घंटों ऑनलाइन रह सकते हैं। जन्मदिन हमेशा सभी के लिए खास होता है। यह वह दिन है जब हमारे दोस्त और परिवार हमें ज्यादा देखभाल और प्यार देते हैं और हमें स्पेशल महसूस कराते हैं। लेकिन वह दिन और भी अच्छा हो जाता है जब कुछ अनजान लोग हमें खुश करने के लिए शामिल होते हैं। ऐसा ही एक फील गुड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फ्लाइट में यात्रियों ने एक आदमी का 95वें जन्मदिन मनाया। सभी यात्रियों का हैप्पी बर्थडे गाते हुए वीडियो वायरल हुआ तो लोगों को खूब पसंद भी आया। 

जैक मैकार्थी नाम के एक 95 वर्षीय व्यक्ति का बर्थडे उसकी फ्लाइट के दौरान और भी खास हो गया। वीडियो में, साउथवेस्ट एयरलाइंस के एक फ्लाइट अटेंडेंट को जैक मैकार्थी नाम के एक व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए देखा जा सकता है। वह अन्य यात्रियों से अपनी खिड़कियां बंद करने और जन्मदिन की मोमबत्तियां जैसा महसूस करवाने के लिए अपनी रीडिंग लाइट चालू करने की रिक्वेस्ट करती है। सभी यात्री जैक के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाने में भी शामिल होते हैं।

प्यारा वीडियो गुड न्यूज मूवमेंट नाम के एक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया था और इंटरनेट पर इसे पसंद किया गया है। वीडियो को कैप्शन भी दिया गया था, जिसमें कहा गया है कि जैक की बेटी ने साउथवेस्ट एयरलाइंस से जैक को उसके 95वें जन्मदिन पर एक साधारण सी विश करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट ने पूरे यात्रियों को अपनी खिड़कियां बंद करने और अपनी रीडिंग लाइट चालू करने के लिए कहा ताकि जन्मदिन की मोमबत्तियां जैसा लग सके। उन्होंने सभी यात्रियों से जैक को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए भी कहा।

वीडियो वायरल हो गया है और 64 हजार से अधिक बार देखा गया है। वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में कहा कि वीडियो बहुत खूबसूरत है, जबकि दूसरे ने कहा कि जब लोग इस तरह की चीजों के लिए एक साथ जुड़ते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है। कई लोगों ने प्यार और दिल के इमोजी के जरिए अपने प्यार और स्नेह का इजहार किया।

epaper