फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़बच्ची ने डिजनी कैरेक्टर को किया फेल, एक्सप्रेशन देखे हो जाएंगे हैरान

बच्ची ने डिजनी कैरेक्टर को किया फेल, एक्सप्रेशन देखे हो जाएंगे हैरान

फिल्म 'एनकैंटो' से डिज्नी के काल्पनिक कैरेक्टर डोलोरेस मेड्रिगल के एक्सप्रेशन और एक्शन की नकल करने वाली एक लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसे देखकर हैरान रह गए हैं।

बच्ची ने डिजनी कैरेक्टर को किया फेल, एक्सप्रेशन देखे हो जाएंगे हैरान
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 12:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेट दुनिया के बाकी हिस्सों में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए लोगों के लिए एक अद्भुत मंच बन गया है। एक छोटे से वीडियो से लोग पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं। अब फिल्म 'एनकैंटो' से डिज्नी के काल्पनिक कैरेक्टर डोलोरेस मेड्रिगल की हरकतों की नकल करने वाली एक लड़की का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं।

अद्भुत वीडियो में, लड़की को सफेद टी-शर्ट के साथ गुलाबी रंग की स्कर्ट पहने देखा जा सकता है। लड़की अपने सिर पर एक मैचिंग बांदाना भी बांधें हुए है और डिज्नी के काल्पनिक कैरेक्टर डोलोरेस मेड्रिगल की तरह दिखने के लिए अपने बालों को एक बन में स्टाइल करती है। लड़की काल्पनिक कैरेक्टर डोलोरेस मेड्रिगल के एक्शन और भावों की भी नकल करती है, जबकि फिल्म का सीन टीवी पर पीछे चलाता दिख रहा है। फिल्म के सीन में बजाया गया गाना 'वी डोंट टॉक अबाउट ब्रूनो' है। 

आश्चर्यजनक वीडियो को 'EYE CATCHING PLUS' नाम के एक ट्विटर पेज पर शेयर किया गया था और इसने इंटरनेट यूजर्स को चकित कर दिया था। ऑनलाइन होने के सिर्फ दो दिनों में वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म के कैरेक्टर के साथ लड़की की सही नकल देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए और कमेंट सेक्शन को भर दिया।

एक यूजर ने कहा कि वीडियो बहुत ही शानदार है और उसने अपनी प्रतिभा से उन्हें हैरान कर दिया है, जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि लड़की और कैरेक्टर के बीच तालमेल इतना अविश्वसनीय है। एक अन्य यूजर ने उस लड़की की प्रतिभा की तारीफ करते हुए कहा कि उसका समर्पण और कड़ी मेहनत उल्लेखनीय है, जबकि कई अन्य यूजर्स ने दिल, ताली और लव इमोजी के साथ लड़की के लिए प्यार व्यक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें