फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रही लड़की को हाथी ने मारा थप्पड़, छीना मोबाइल

फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रही लड़की को हाथी ने मारा थप्पड़, छीना मोबाइल

एक हाथी का एक लड़की को उसकी सूंड से चेहरे पर थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और वायरल हो गया है। वीडियो में लड़की फोटो लेने की कोशिश करती दिख रही है. वहीं हाथी उससे फोन छीन लेता है।

फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रही लड़की को हाथी ने मारा थप्पड़, छीना मोबाइल
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 12:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इंटरनेट कई जानवरों के वीडियो से भरे हुए हैं जो डरावने, मजेदार या मनमोहक हो सकते हैं। जानवरों के इंसानों के साथ प्यार से बातचीत करने के वीडियो भी हैं। लेकिन साथ ही, कभी-कभी, जंगली जानवरों के साथ बातचीत करना मुश्किल हो सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हाथी की इंसानों के साथ बातचीत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हाथी एक लड़की को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है क्योंकि वह उसके साथ तस्वीर क्लिक करना चाहती है।

वीडियो हाथी के बाड़े में रिकॉर्ड किया गया था और हाथी को एक छोटी सी सीमा से घिरा हुआ देखा जा सकता है। हाथी के पास विदेशियों का झुंड भी नजर आ रहा है। हाथी उनके साथ शांतिपूर्ण दिखता है जो वीडियो में इसकी सूंड को छूने और इसके साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं। हाथी तब तक शांत लगता है जब तक कोई लड़की अपना मोबाइल नहीं निकालती और हाथी की तस्वीर नहीं खींच लेती। जब लड़की ने तस्वीर लेने की कोशिश की तो हाथई गुस्से में आ गया और उसे अपनी सूंड से लड़की के चेहरे पर थप्पड़ मार दिया। डर के मारे जैसे ही लड़की फ्रेम से बाहर निकलती है तो दूसरे भी पीछे हट जाते हैं। इसी बीच हाथी अपनी सूंड से स्मार्टफोन को उठाने की कोशिश करता है।

 

ट्विटर यूजर FailArmy ने अपने हैंडल पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया। कथित तौर पर, लड़की ने कहा है कि वो हाथी की शक्ति को मान गई है और उसे लगा जैसे दस लोगों ने उसे एक ही बार में कुचल दिया हो। सौभाग्य से, उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई। ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, वीडियो को 523 हजार से ज्यादा बार देखा गया और सैंकड़ों लाइक्स मिले। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं लिखीं। एक यूजर ने लिखा, इस हाथी को कैमरे की लाइट से ज्यादा लुक्स की चिंता थी। एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट में लिखा की, मुझे लगता है कि तस्वीरें लेने से पहले पूछना चाहिए?

epaper