फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़ट्रेडमिल पर सीक्रेट में एक्सरसाइज करता है ये कुत्ता, वीडियो से हुआ खुलासा

ट्रेडमिल पर सीक्रेट में एक्सरसाइज करता है ये कुत्ता, वीडियो से हुआ खुलासा

रेडिट पर एक वायरल वीडियो में एक गोल्डन रिट्रीवर को ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए दिखाया गया है जैसे कि वह अपनी फिगर बनाने की कोशिश में लगा हो। फुटेज से पता चलता है कि कैसे कुत्ता एक्सरसाइज करता है।

ट्रेडमिल पर सीक्रेट में एक्सरसाइज करता है ये कुत्ता, वीडियो से हुआ खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 13 May 2022 12:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोल्डन रिट्रीवर्स सबसे मजेदार और मस्तीभरे कुत्तों की नस्ल नहीं है। इनकी वीडियो आपने अक्सर देखी होगी ये आलस से भरे होते हैं और सोते रहते हैं। हालांकि कई बार कुछ खास दिन होते हैं जब ये कुत्ते पूरे मस्ती के मूड में होते हैं जिनमें बॉल से खेलना शामिल है। लेकिन ये चलने फिरने की कम कोशिश करते हैं और आराम ज्यादा करते हैं। कई बार ये अपनी हरकतों से हैरान कर देते हैं। ऐसे ही एक गोल्डन रिट्रीवर की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस कुत्ते ने न केवल अपने मालिक को बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर दिया है।

रेडिट पर एक वायरल वीडियो में एक गोल्डन रिट्रीवर को घर के बाहर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। देखकर लग रहा है कि वो अपना फीगर बनाने कि कोशिश में लगा है। वीडियो देखकर उसका मालिक जितना हैरान है उतने ही सोशल मीडिया यूजर्स भी कि ये कुत्ता चुपके से एक्सरसाइज कर रहा है। छिपकर कैद किए गए फुटेज से पता चलता है कि कैसे गोल्डन रिट्रीवर्स चुपके से एक्सरसाइज करना पसंद कर रहा है। गोल्डन रिट्रीवर के वर्कआउट रूटीन का वीडियो वायरल हो गया है।

 

10 सेकंड की इस क्लिप को हजारों रिएक्शन मिले हैं। एक यूजर ने कमेंट में कहा कि गोल्डन रिट्रीवर के साथ बात यह है कि वे पूरे दिन ऐसे काम कर सकते हैं लेकिन जब आप उन्हें टहलने के लिए ले जाते हैं तो वे बिना किसी कारण के रुक जाते हैं और आपको उन्हें गोद में घर वापस ले जाना पड़ता है। एक ने कहा कि हो सकता है कि वे आपके घर को चुनने से थक गए हों और वे यह चुनना चाहते हैं कि अब कहां रहना है, इसलिए वे सबसे अच्छी स्टिक्स के साथ जगह चुन रहा है। तीसरे ने कमेंट में कहा, बढ़िया! अगर कोई मेरे साथ चलने वाला नहीं है तो मैं खुद चलूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें