फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़वायरल वीडियो: कुत्ते ने दुकान से चिप्स का पैकेट चुराने में की बंदर की मदद

वायरल वीडियो: कुत्ते ने दुकान से चिप्स का पैकेट चुराने में की बंदर की मदद

कुत्ते और बंदर की दोस्ती का वीडियो आपको जरूर हंसने पर मजबूर कर देगा। एक दुकान के पास चोरी करते दोनों दोस्त कैमरे में कैद हो गए। कुत्ते ने बंदर को चिप्स का पैकेट चोरी करने में मदद की।

वायरल वीडियो: कुत्ते ने दुकान से चिप्स का पैकेट चुराने में की बंदर की मदद
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 01:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कुत्ते और बंदर की दोस्ती का वीडियो आपके वीकेंड को और मजेदार बना देगा। अपराध में भागीदार दो दोस्तों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक दुकान के पास देख सकते हैं कि बंदर चिप्स का एक पैकेट चुरा रहा है और उसका दोस्त इसमें उसकी मदद कर रहा है। वीडियो पुराना है, मूल रूप से पिछले साल दिसंबर में पोस्ट किया गया था, लेकिन फिर से वायरल हो रहा है। इसमें बंदर को कुत्ते की पीठ पर खड़े होकर एक दुकान से चिप्स का पैकेट चुराते हुए दिखाया गया है। इसे Memes.bks ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया है कौन कहता है कि बंदर और कुत्ता अच्छे दोस्त नहीं हैं।

वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दिया, जिन्होंने इन दोनों की दोस्ती के बारे में मजेदार कमेंट करके प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इसे देखने के बाद मुझे अपने दोस्त की याद आ गई। एक दूसरे यूजर ने लिखा टीमवर्क। एक यूजर ने कमेंट में लिखा पैरेलल यूनिवर्स इसे दूसरे लेवेल पर ले गए। वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2,500 से अधिक लाइक और 29,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

हालांकि पुराने जमाने से कहा जाता रहा है कि बंदर और कुत्ते दोस्त नहीं हो सकते, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ने उन्हें गलत साबित कर दिया है। इससे पहले भी एक जंगली बंदर का हर जगह अपने पसंदीदा कुत्ते की सवारी करने का एक वीडियो दो साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो को द डोडो ने यूट्यूब पर शेयर किया था और इसे 10 लाख से अधिक बार देखा गया और 17,000 से अधिक लाइक्स मिले।
 

epaper