फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़एसी चालू करने को कहा तो उबर ड्राइवर ने खोया आपा, बेंगलुरु की घटना; देखें वीडियो

एसी चालू करने को कहा तो उबर ड्राइवर ने खोया आपा, बेंगलुरु की घटना; देखें वीडियो

वीडियो के शुरू में एक आदमी कहता है कि सफर के दौरान सब कुछ ठीक था, लेकिन कैब ड्राइवर को अचानक गुस्सा आ गया जब उससे एसी ऑन करने को कहा। ड्राइवर ने कथित तौर पर कहा कि कोई एसी नहीं है।

एसी चालू करने को कहा तो उबर ड्राइवर ने खोया आपा, बेंगलुरु की घटना; देखें वीडियो
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुTue, 21 May 2024 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

एक उबर ड्राइवर ने उस समय अपना आपा खो दिया जब कैब में बैठे व्यक्ति ने उससे कार का एसी चालू करने के लिए कहा। मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है। यहां एसी की खराबी को लेकर एक यात्री और उबर कैब ड्राइवर के बीच खूब बहस हो गई। एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए, व्यक्ति ने दावा किया कि जब उसने ड्राइवर से एसी ऑन करने तो कहा तो वह अपना आपा खो बैठा और जोर देकर कहने लगा कि कन्नड़ में बात करे। व्यक्ति ने दावा किया कि वह कैब ड्राइवर पहले उससे हिंदी में बात कर रहा था।

वीडियो के शुरू में एक आदमी कहता है कि सफर के दौरान सब कुछ ठीक था, लेकिन कैब ड्राइवर को अचानक गुस्सा आ गया जब उससे एसी ऑन करने को कहा। ड्राइवर ने कथित तौर पर कहा कि कोई एसी नहीं है। उबर ड्राइवर हिंदी में कहता है कि एसी में कुछ दिक्कत है। अंत में जब ड्राइवर कोई जवाब नहीं देता, तो यात्री कहता है, "सर, अगर आप मुझे नहीं ले जाना चाहते, तो आप मुझे छोड़ सकते हैं"।

दूसरे वीडियो में शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "छोटी सी बात पर आप गुस्सा हो रहे हैं। आप भड़क क्यों रहे हो। मैं इंडिका में नहीं जाना चाहता था।” उबर ड्राइवर को कन्नड़ में बात करते हुए देखा जा सकता है और वह कहता है, "केवल कन्नड़ में बात करो।"

वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने लिखा, “चूंकि हर कोई एक राय बना रहा है तो मैं यहां संदर्भ साझा करना चाहता हूं- 16 सेकेंड का वीडियो पहले है और उसके बाद दूसरा वीडियो है। मैंने उसके दोस्त की इंडिका में बैठने से इनकार कर दिया क्योंकि उसमें एसी नहीं था और वह गंदी थी। फिर मैं उनकी कार में बैठा और उन्होंने मुझसे हिंदी में ही बात की। लेकिन जैसे ही मैंने उससे एसी चालू करने के लिए कहा, वह भड़क गया। उन्हें हिंदी में जवाब देते हुए सुना कि एसी नहीं है। यह मामला भाषा को लेकर नहीं है, यह घमंडी और गैर-जिम्मेदार व्यक्ति के बारे में है जो काम के लिए बेंगलुरु की यात्रा करने वाले भोले-भाले लोगों को धोखा देने के लिए कन्नड़ भाषा का इस्तेमाल कर रहा है।'' शख्स ने एक अन्य पोस्ट में कैब का नंबर शेयर किया और उबर सपोर्ट को टैग किया।

कई यूजर्स ने वीडियो पर ऐसे ही अनुभव साझा करते हुए कमेंट किए। एक यूजर ने कालाबुरागी शहर में अपने अनुभव के बारे में लिखा। उसने लिखा,  "मुझे भी इसी समस्या का सामना करना पड़ा, लेकिन कैब में नहीं, बल्कि अस्पताल में उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर आपको कन्नड़ नहीं आती तो आप कर्नाटक क्यों आए।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “मैं एनसीआर और बेंगलुरु में ऐसे कुछ ड्राइवरों से मिला। मैंने उन्हें अच्छा सबक सिखाया। वे ड्राइवर मुझे कभी नहीं भूलेंगे। यह मेरे कॉलेज के दिनों की बात है।”