फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़स्कूल की लड़कियों में बीच सड़क जमकर चले लात-घूंसे, चोटी पकड़कर बैट से पीटा

स्कूल की लड़कियों में बीच सड़क जमकर चले लात-घूंसे, चोटी पकड़कर बैट से पीटा

दर्जनों लड़कियां लड़ाई में शामिल हो गई, जिसके सीन अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सामने आए हैं। लड़ाई का कारण आधिकारिक तौर पर ज्ञात नहीं है। लड़कियों ने लात-घूंसे के साथ बैट से भी एक-दूसरे को पीटा।

स्कूल की लड़कियों में बीच सड़क जमकर चले लात-घूंसे, चोटी पकड़कर बैट से पीटा
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 01:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बेंगलुरू के एक स्कूल के सामने लड़कियों के एक ग्रुप के एक-दूसरे पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और यह वायरल हो रहा है क्योंकि वे अपने स्कूल की यूनिफॉर्म में लड़ रही हैं। घटना कब हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है। लड़ाई का कारण भी आधिकारिक तौर पर ज्ञात नहीं है। अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में बीच सड़क जमकर लात-घूंसे चलाती लड़कियों की वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल हो गया।

विवाद में शामिल छात्रों की यूनिफॉर्म पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि लड़ाई दो स्कूलों के छात्रों के बीच मारपीट की तरह लग रही थी। इन्हीं में से एक है बेंगलुरु का मशहूर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल। वायरल वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे को थप्पड़ मारते और एक दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। एक लड़की को दूसरों को पीटने के लिए बेसबॉल बैट निकालते हुए देखा जा सकता है। एक लड़की ने बैट से दूसरी लड़कियों की पिटाई की। मौके पर कुछ लड़के भी मौजूद थे।

 

वीडियो देखकर बता सकते हैं कि लड़ाई काफी देर तक जारी रही। वहीं कुछ सेकेंड की इस वीडियो में चीख-पुकार सुनी जा सकती थी। कुछ लोगों ने उन्हें लड़ाई से अलग करने की कोशिश की। एक अलग एंगल से लिए गए वीडियो में एक लड़की को कुछ चोट लगती दिख रही है। जबकि स्कूल के अधिकारियों ने न तो लड़ाई में बीच में कुछ कहा और न ही कोई बयान जारी किया, ट्विटर पर उन लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई, जिन्होंने विवाद को देखा।

कथित तौर पर विवाद में भाग लेने वाली एक छात्रा के मैसेज के स्क्रीनशॉट में कहा गया है कि रचना नामक एक दोस्त ने उसे बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल जाने के लिए एक लड़की को मारने के लिए कहा था, जिसके साथ उसे (रचना को) कुछ समस्या थी।

epaper