फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़लेबनानी खाने को ब्यूटी इन्फ्लुएंसर ने लेस्बियन फूड, ऐसे उड़ा मजाक

लेबनानी खाने को ब्यूटी इन्फ्लुएंसर ने लेस्बियन फूड, ऐसे उड़ा मजाक

ब्यूटी इन्फ्लुएंसर और त्वचा विशेषज्ञ रोमा अब्देस्सेलम ने एक वीडियो में गलती से लेबनानी खाने को 'लेस्बियन फूड' बता दिया जिसपर वो बुरी तरह से ट्रोल हो गई। उन्होंने एक रेस्त्रां को भी इसमें टैग किया।

लेबनानी खाने को ब्यूटी इन्फ्लुएंसर ने लेस्बियन फूड, ऐसे उड़ा मजाक
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 04 May 2022 12:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ब्यूटी इन्फ्लुएंसर और त्वचा विशेषज्ञ रोमा अब्देस्सेलम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो लगाया जिसमें गलती से लेबनानी व्यंजनों को 'लेस्बियन फूड' बताया। इसके बाद वो ट्रोल हो गई। यूजरनेम द स्टे एट होम डॉटर या @therealsahd के नाम से जानी जाने वाली, टिकटोक स्टार ने हमस डिप का आनंद लेने का एक वीडियो शेयर किया और एक स्थानीय लेबनानी रेस्तरां को टैग किया और उन्हें उसे स्पॉन्सर करने के लिए कहा।

वह वीडियो में कहती हैं, लेबनानी रेस्तरां में हमस खाने के बारे में मैंने आप लोगों को बताया। हम्मस बहुत अच्छा है। मुझे कभी भी खाने का शौक नहीं रहा, जितना मैं इस हम्मस के लिए हूं। यह बहुत अच्छा है। हालांकि, अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, लेस्बियन खाना बहुत अच्छा है। बता दें कि गलती से 'लेबनीज' के बजाय 'लेस्बियन' शब्द का इस्तेमाल किया। 

ऑस्ट्रेलियन इन्फ्लुएंसर वॉचडॉग के अनुयायियों ने रोमा को तुरंत ट्रोल किया, जिसमें देश की पहली पैनसेक्सुअल बहेलोरेट ब्रुक ब्लर्टन भी शामिल थीं, जिन्होंने इमोजी के साथ कमेंट में लिखा 'डेड'। एक अन्य सेलेब ने वीडियो का मज़ाक उड़ाया और कहा, "यह हैरान करने वाला है बंद करो। वह भी पूरी तरह से सही है। इसके अलावा, केवल लेस्बियन ही हम्मस के बारे में इस तरह बात करते हैं।

2020 में, रोमा ने 'स्टे-एट-होम बेटी' के रूप में अपने जीवन के बारे में एक वीडियो सीरीज शुरू की जिससे वो वायरल हो गई। उन वीडियो में, त्वचा विशेषज्ञ को नौकरी नहीं होने के बारे में डींग मारते हुए देखा गया था और फिर भी वह अपने माता-पिता से मिलने वाली आर्थिक मदद से एक फैंसी जीवन जी रही हैं। उन्होंने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा, एक घर पर रहने वाली बेटी वो हर लड़की है जिसके पास नौकरी नहीं है, वह स्कूल नहीं जाती है, और अपने माता-पिता से आर्थिक मदद लेती है। रोमा के पास 620 हजार टिकटॉक फॉलोअर्स और 72.8 हजार इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें