फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'लैंड करा दे' भाई विपिन साहू के साथ आलिया भट्ट ने की पैराग्लाइडिंग, वायरल हुआ वीडियो

'लैंड करा दे' भाई विपिन साहू के साथ आलिया भट्ट ने की पैराग्लाइडिंग, वायरल हुआ वीडियो

'लैंड करा दे' फेम विपिन साहू ने आलिया भट्ट के साथ एक एड शूट किया है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

'लैंड करा दे' भाई विपिन साहू के साथ आलिया भट्ट ने की पैराग्लाइडिंग, वायरल हुआ वीडियो
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 01:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इंटरनेट पर मीम्स और मनोरंजक वीडियो की भरमार है। कुछ मीम्स लोकप्रिय हो जाते हैं और लंबे समय तक हमारे दिमाग में रहते हैं। इसका उदाहरण विपिन साहू का वीडियो है। जो लोग विपिन साहू से अपरिचित हैं, उनके लिए बता दें कि यह वही शख्स हैं, जो 2019 में मनाली में पैराग्लाइडिंग करने गए और सोशल मीडिया पर एक बड़े, मजेदार मीम बन गए। सोशल मीडिया पर आज भी विपिन का 'लैंड करा दे' वीडियो ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, विपिन काफी सफल रहे हैं और अब उन्होंने एक लोकप्रिय चॉकलेट ब्रांड के एड के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर की है। 

आलिया भट्ट और विपिन साहू का नया चॉकलेट विज्ञापन वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, और इसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। नया चॉकलेट एड विपिन के पैराग्लाइडिंग दौरे के दौरान हुए दर्दनाक अनुभव के बारे में बताता है। आलिया भट्ट को उनके पैराग्लाइडिंग टूर के लिए उनके ट्रेनर के रूप में देखा जा सकता है। वीडियो में, विपिन को 500 ज्यादा लेले पर लैंड करा दे भाई और मैं पागल हूं जो इसमे आया जैसी लाइनें कहते हुए देखा जा सकता है। आलिया शांती से उसकी ओर देखती हैं और विपिन को शांत रखने के लिए उसे चॉकलेट देती है। 

संबंधित खबरें

वीडियो विपिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था और तब से वायरल हो रहा है। उन्होंने लोगों को जवाब दिया है कि मीम्स के साथ भी आप सफल हो सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के साथ एक स्क्रीन शेयर करते हुए, वह सभी स्टीरियोटाइप को तोड़ रहे हैं।

जब से इसे ऑनलाइन पोस्ट किया गया था, तब से वीडियो को 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 115,758 लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने विपिन की सराहना की। एक यूजर चकित रह गया और उनकी तारीफ की, जबकि दूसरे ने उन्हें इतनी ऊंचाइयों तक पहुंचते देखकर खुशी जाहिर की। कई और लोगों ने अपनी खुशी व्यक्त की और विपिन के सफलता की कामना की।

epaper