फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़Viral Video: मुंबई में 6 लोगों ने स्कूटर पर की सवारी, इंटरनेट यूजर्स भड़के

Viral Video: मुंबई में 6 लोगों ने स्कूटर पर की सवारी, इंटरनेट यूजर्स भड़के

मुंबई के अंधेरी वेस्ट की व्यस्त सड़कों पर स्कूटर पर सवार छह लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में हैं। 6 लोगों ने खतरनाक स्टंट किया।

Viral Video: मुंबई में 6 लोगों ने स्कूटर पर की सवारी, इंटरनेट यूजर्स भड़के
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 01:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा आबादी वाला देश है। देश की सड़कों पर लोगों की भीड़ लगी रहती है और इसी तरह बाजार, मनोरंजन पार्क या अन्य स्थान भी हैं। लेकिन भारी ट्रैफिक वाली व्यस्त सड़कें भारत में एक प्रमुख चिंता का विषय है और ऐसी भीड़-भाड़ वाली सड़कों से गुजरते समय दुर्घटनाओं से बचने के लिए सभी कोनों से बहुत सावधान रहने की जरूरत है। इसलिए, किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए हमेशा सड़क सुरक्षा पर बहुत जोर दिया जाता है।

लेकिन हमेशा बड़ी संख्या में ऐसे लोग होते हैं जो यातायात नियमों को महत्व नहीं देते हैं और अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं। इंटरनेट पर ऐसे ही कुछ युवाओं का खुलेआम ट्रैफिक नियम तोड़ने का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस घटना पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। वीडियो में, पांच युवाओं को स्कूटर पर बैठे देखा जा सकता है और एक व्यक्ति को स्कूटर के पीछे बैठे एक व्यक्ति के कंधों पर झुका हुआ देखा जा सकता है। यह घटना मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्टार बाजार के पास व्यस्त सड़कों पर हुई और उसी सड़क पर एक अन्य यात्री ने उसे कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो को रमनदीप सिंह होरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और इंटरनेट यूजर्स ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। रमनदीप ने वीडियो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस को भी टैग किया और मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका जवाब दिया। मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने आश्वासन दिया कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी और मामले को क्षेत्र के संबंधित पुलिस स्टेशन को भेज दिया है। वीडियो वायरल हो गया है और अब तक 69 हजार से अधिक बार देखा गया है और संख्या अभी भी बढ़ रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करके इसपर अपना गुस्सा व्यक्त किया। एक यूजर ने पूछा कि क्या एक स्कूटर पर छह लोगों को बैठाना भी संभव है, जबकि दूसरे ने आग्रह किया कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। एक तीसरे यूजर ने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो कानून, नियम या पुलिस से नहीं डरते, जबकि दूसरे ने उत्सुकता से कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह उनकी आखिरी सवारी नहीं थी।

epaper