फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़एम्सटर्डम हवाई अड्डे पर चलते वॉकवे पर बोट चलाने लगे 4 लोग, देखें Video

एम्सटर्डम हवाई अड्डे पर चलते वॉकवे पर बोट चलाने लगे 4 लोग, देखें Video

एम्सटर्डम के शिफोल हवाईअड्डे पर चलने वाले रास्ते पर बोट चलाने की एक्टिंग करते चार लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। देखें वीडियो

एम्सटर्डम हवाई अड्डे पर चलते वॉकवे पर बोट चलाने लगे 4 लोग, देखें Video
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 29 May 2022 01:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

इंटरनेट में अद्भुत वीडियो का एक बड़ा कलेक्शन है जो हमें हंसा सकता है, रुला सकता है और हैरान भी कर सकता है। ऑनलाइन होने के कुछ मिनट हमें तनावपूर्ण दिन से बेहतर महसूस करा सकते हैं। ऐसे ढेरों हंसाने वाले वीडियो हैं जो हमें पल भर में हंसा सकते हैं। ऐसा ही एक मजेदार और हंसाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और हमें यकीन है कि आप इसे देखना पसंद करेंगे।

मनोरंजक वीडियो में, चार लोगों को एम्स्टर्डम के शिफोल हवाई अड्डे पर चलते-फिरते रास्ते या चलने के लिए बने वॉकवे पर बोट चलाने की एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है। वे ऑटो वॉक की दिशा में पैडल मारते हैं और हंसते हुए देखे जा सकते हैं। उनके आस-पास के लोगों को इस सीन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है क्योंकि इन चारों को देखकर वहां से गुजर रहे लोगों की भी हंसी नहीं रुक रही है। 

इस प्रफुल्लित करने वाले वीडियो को बुइटेनगेबिडेन नाम के एक ट्विटर पेज द्वारा साझा किया गया था और हंसते हुए इमोजी के साथ वीडियो को 'इस बीच एयरपोर्ट पर' कैप्शन दिया गया था। वीडियो वायरल हो गया और ऑनलाइन होने की तारीख से लगभग 2.5 मिलियन बार देखा गया और 113.4 हजार लाइक्स मिले।

वीडियो ने न केवल राहगीरों का मनोरंजन किया बल्कि इंटरनेट का भी मनोरंजन किया। एक यूजर ने कहा कि वीडियो बहुत ही प्रफुल्लित करने वाला है, जबकि एक अन्य ने कहा कि वीडियो ने उसका दिन बना दिया। एक तीसरे यूजर ने कहा कि युवाओं की टोली ने लोगों की जिंदगी में हंसी ला दी। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने युवकों के काम की आलोचना की। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अन्य यात्रियों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की, जो वॉकवे पर कुछ लोगों की मजाकिया हरकतों के कारण लेट हो जाते।

epaper