DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  'विवाह अपनी जगह, गोलगप्पे अपनी जगह', अपनी ही शादी में दुल्हन को पानीपूरी खिला रहा दूल्हा, देखें वीडियो
वायरल न्यूज़

'विवाह अपनी जगह, गोलगप्पे अपनी जगह', अपनी ही शादी में दुल्हन को पानीपूरी खिला रहा दूल्हा, देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Fri, 18 Jun 2021 09:03 AM
'विवाह अपनी जगह, गोलगप्पे अपनी जगह', अपनी ही शादी में दुल्हन को पानीपूरी खिला रहा दूल्हा, देखें वीडियो

हमारे देश में लोगों को खाने का बेहद शौक है। ऐसा शौक कि यहां खाने के नाम पर झगड़े हो जाते हैं। फिर उनमें गोलगप्पे तो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले व्यंजनों में से एक है। खासकर लड़िकयां गोलगप्पे खाने की बहुत शौकीन होती है। अगर आप को इस बात पर भरोसा नहीं है तो यह वीडियो देखकर हो जाएगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वरमाला की रस्म पूरी होने के बाद दूल्हा दुल्हन को मजे से गोलगप्पे खिला रहा है और दुल्हन बेहद खुश नजर आ रही है। 

वायरल वीडियो में दूल्हा अपने हाथों से दुल्हन को गोलगप्पे खिला रहा है। दोनों ने शादी के पारंपरिक कपड़े पहने  हैं और दोनों के गले में ही वरमाला डली दिखाई दे रही है. इंस्टाग्राम पर आरुषी नाम की एक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है और लिखा है- "शादी अपनी जगह... गोलगप्पे अपनी जगह।"

 

डालने के बाद से ही वीडियो वायरल हो गया और इसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस पर कमेंट करते हुए एक-दूसरे के दोस्तों को टैग कर रहे हैं और कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। 

संबंधित खबरें