DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  प्लास्टिक बैग में फंसी थी मछली, स्कूबा डाइवर ने ऐसे बचाया, देखें प्यारा वीडियो

वायरल न्यूज़प्लास्टिक बैग में फंसी थी मछली, स्कूबा डाइवर ने ऐसे बचाया, देखें प्यारा वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Nootan Vaindel
Tue, 11 May 2021 11:19 AM
प्लास्टिक बैग में फंसी थी मछली, स्कूबा डाइवर ने ऐसे बचाया, देखें प्यारा वीडियो

प्लास्टिक के पैकेट के अंदर फंसी मछली को बचाने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि स्कूबा डाइवर का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर सामने आया है और तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय वन सेवा के सुशांत नंदा ने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। ये वीडियो बेहद प्यारा है जिसमें स्कूबा डाइवर मछली की मदद करते दिखाई दे रहे हैं।

 बता दें कि एक स्कूबा प्रशिक्षक नट सेनमुआंग दक्षिणी थाईलैंड के फुकेट में अपने दोस्तों के साथ डाइविंग कर रहे थे। तभी उनकी नजर नीचे पड़ी मधली पर पड़ी। उन्होंने देखा कि मछली एक प्लास्टिक के थैले के अंदर फंसी हुई है। वह उस पैकेट से बाहर निकलने के लिए और जिंदा रहने के लिए लगातार संघर्ष कर रही थी। 

यहां देखें वीडियो- 

यह देखते ही नट सेनमुआंग ने प्लास्टिक के उस पैकेट को उठाया जिसमें मछली फँसी थी और मछली को बाहर निकालने के लिए पैकेट को हिलाना शुरू कर दिया। इसके बाद मछली बाहर निकल जाती है और अपनी दिशा पकड़ती हुई समुद्र में निकल जाती है। डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो 2019 का है।

सुशांत नंदा ने यह वीडियो अपलोड करते हुए अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा: "जहां कहीं भी इंसान होता है, उसके लिए अच्छाई का मौका होता है।"

संबंधित खबरें