फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़योगी की पुलिस ने ऑन कैमरा सीने में ठोक दी गोली? जानें- क्या है वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई

योगी की पुलिस ने ऑन कैमरा सीने में ठोक दी गोली? जानें- क्या है वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई

सोशल मीडिया में बीते दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी पर पहले एक युवक और फिर उसके दोस्त के सीने में गोली मारने का दावा किया जा रहा है।...

योगी की पुलिस ने ऑन कैमरा सीने में ठोक दी गोली? जानें- क्या है वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Thu, 15 Apr 2021 07:58 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया में बीते दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी पर पहले एक युवक और फिर उसके दोस्त के सीने में गोली मारने का दावा किया जा रहा है। हालांकि फैक्ट चेक में यह दावा झूठा निकला। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक ट्वीट में सोशल मीडिया यूजर्स के दावों की पोल खोल दी।

उत्तर प्रदेश में आतंकवाद निरोधी दस्ते के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि इस वीडियो से भ्रम और सवाल पैदा हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि फैक्ट चेक के बाद पता चला है कि यह वीडियो हरियाणा के करनाल में एक कैफे के बाहर शूट की गई एक वेब सीरीज का हिस्ता है। करनाल स्थित "फ्रेंड्स कैफे" के मैनेजर ने भी इसकी पुष्टि की है। 

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में एक युवक और पुलिस वाले के बीच लड़ाई होती है जिसके बाद वह उसे धक्का देता है। चंद सेकंड के भीतर, वह अपनी बंदूक निकाल लेता है और उस आदमी के सीने में मारता है। इसके बाद वही खड़ी लड़के की दोस्त रोने लगती है और उसके बगल में बैठ जाती है। इसके बाद पुलिस अधिकारी उसे भी गोली मार देता है।

इस वीडियो को सहारा लेकर कुछ लोगों ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस को ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि फैक्ट चेक में उनके दावों की हवा निकल गई। इसके बाद कुछ यूजर ने तो ऐसे वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है, जिससे पुलिस की छवि खराब होती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें