फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Viral video: कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कनाडा के डांसर ने बर्फ की झील पर किया भांगडा, वायरल हुआ वीडियो

Viral video: कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कनाडा के डांसर ने बर्फ की झील पर किया भांगडा, वायरल हुआ वीडियो

दुनियाभर के कई देशों में कोरोना का टीका लगना शुरू हो चुका है। अलग-अलग देशों में लोग टीका लगवा कर खुश हो रहे हैं। लेकिन कनाडा में रहने वाले गुरदीप पंधेर ने अपनी खुशी कुछ अलग तरह से ही जाहिर की है।...

Viral video: कोरोना वैक्सीन लेने के बाद कनाडा के डांसर ने बर्फ की झील पर किया भांगडा, वायरल हुआ वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 04 Mar 2021 09:30 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनियाभर के कई देशों में कोरोना का टीका लगना शुरू हो चुका है। अलग-अलग देशों में लोग टीका लगवा कर खुश हो रहे हैं। लेकिन कनाडा में रहने वाले गुरदीप पंधेर ने अपनी खुशी कुछ अलग तरह से ही जाहिर की है। गुरदीप ने 2 मार्च को टीका लगवाया और इसके बाद अपने फॉलोवर्स को बताया कि टीकालगवाने के तुरंत बाद वो युकोन की जमी हुई झील पर जा रहे हैं। वहां जाकर उन्होंने सकारत्मकता और खुशी फैलाने के लिए जोरदार भांगड़ा किया।

गुरदीप के भांगड़े के इस वीडिया को अब तक 25 लाख से भी ज्यादा लोग ट्विटर पर देख चुके हैं. लोग उनके इस वीडियो को खूर पसंद कर रहे हैं। उनकी पोस्ट में एक 55-सेकंड की क्लिप शामिल है जिसमें गुरदीप पंधेर ने जमे हुए झील पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं।

 

उन्होंने अपना वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "कल शाम को मुझे अपना कोविड -19 वैक्सीन मिला। तब मैं आनंद, आशा और सकारात्मकता के लिए उस पर भांगड़ा करने के लिए एक जमे हुए झील पर गया, जिसे मैं पूरे कनाडा में और सभी के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए आगे बढ़ा रहा हूं।" 

एक यूजर ने उनके वीडियो के लिए कहा, "आप दुनिया के बारे में कितना सोचते हैं! प्रसन्नता है कि आपको भी टीका भी लग गया -आप नाचते रहें।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "दुनिया के साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए धन्यवाद।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें