DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIRAL: महिला को कान से आ रही थीं पानी की आवाजें, डॉक्टर ने चेक कर निकाली जहरीली मकड़ी

spider

सूजी टॉरेस नाम की महिला के एक दिन अचानक कान में दर्द हुआ। उसके कान से पानी की आवाजें आनें लगीं। परेशान महिला ने डॉक्टर के पास जाने का फैसला किया।। ये पूरा मामला अमेरिका के कनास शहर का है। 

दरअसल कान में समस्या के कारण महिला काफी घबराई हुई थी, डॉक्टर की समझ में मामला नहीं आ रहा था। तब दो नर्स एक डॉक्टर और तीन मेडिकल स्टूडेंट ने महिला को एग्जामिन किया तो पाया कि महिला के दर्द के पीछे का कारण पानी नहीं एक जहरीली भूरे रंग की मकड़ी है। अगर ये मकड़ी काट ले तो इंसान की जान भी जा सकती है।  इस मकड़ी की आठ टांगें होती हैं। डॉक्टर ने महिला को बताया कि उसके कान में एक जहरीली मकड़ी है।

महिला घबरा न जाए इसलिए डॉक्टरों ने महिला से बोला कि मकड़ी मर गई है। इसके बाद पहले मकड़ी के पैर और फिर उसका पीछे का हिस्सा कान में से निकाला गया। मकड़ी पूरी तरह से जिंदा थी पर उसने महिला को काटा नहीं था। इस तरह महिला की जान बच गई। इस घटना से महिला इतना डर गई है कि अब भी कानों में ईयर प्लग लगाकर सोती है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VIRAL: The woman was making sounds of water coming from her ears doctor checked and removed the poisonous spider