Viral story of british bride who decorated her nails with her fathers ashes bone on her wedding day - Viral:ब्रिटिश दुल्हन का अनोखा प्यार, शादी के दिन पिता की अस्थियों को नाखूनों पर सजाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Viral:ब्रिटिश दुल्हन का अनोखा प्यार, शादी के दिन पिता की अस्थियों को नाखूनों पर सजाया

nails

ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक दुल्हन जिसके पिता की चार महीने पहले मौत हो गई थी। उसने अपनी शादी के दिन अपने एक्रिलिक नाखूनों को पिता की अस्थियों से सजाकर उन्हें याद किया और शादी समारोह का हिस्सा बनाया। 

शनिवार को जारी एक रिर्पोट के अनुसार, चालोर्ट वाटसन और उनके पति निक ने अपनी शादी की तिथि आगे बढ़ा दी, क्योंकि चालोर्ट के पिता मिक बार्बर का कैंसर फैल गया था।

जब मिक शादी के ठीक थोड़े समय पहले दुनिया से रुखसत कर गए तो चालोर्ट की कजन ने मिक की अस्थियों को अपनी डिजाइन में शामिल करने का सोचा। स्टोक-ऑन-ट्रेंट की रहने वाली चालोर्ट ने कहा कि मुझे वास्तव में ऐसा लगा कि जैसे वह हमारे साथ हैं।

मीकिन के यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। उन्होंने कहा कि अस्थियां एक छोटे से कांच के बर्तन में थीं। चालरेट ने कहा कि उन्हें यह देखर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ कि अस्थियों के इस्तेमाल से उनके नाखूनों पर गुलाबी, ग्रे और सफेद रंग की डिजाइन के साथ जेम्स सजे हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Viral story of british bride who decorated her nails with her fathers ashes bone on her wedding day