फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Viral Coronavirus lockdown: घर में रहकर ही अनोखे तरीकों से मना रहे छुट्टियां, कमरे में बना दिया नकली समुद्री तट

Viral Coronavirus lockdown: घर में रहकर ही अनोखे तरीकों से मना रहे छुट्टियां, कमरे में बना दिया नकली समुद्री तट

कोरोना ने लोगों को बनाया रचनात्मक कोरोना वायरस भले ही लॉकडाउन लेकर आया है, लेकिन यह बड़ी मात्रा में रचनात्मकता का एक तोहफा है। इसमें निराश पर्यटक दुनिया के सबसे खूबसूरत पर्यटन स्थलों को अपने कमरों में...

Viral Coronavirus lockdown: घर में रहकर ही अनोखे तरीकों से मना रहे छुट्टियां, कमरे में बना दिया नकली समुद्री तट
एजेंसी,लंदनMon, 06 Apr 2020 09:18 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना ने लोगों को बनाया रचनात्मक कोरोना वायरस भले ही लॉकडाउन लेकर आया है, लेकिन यह बड़ी मात्रा में रचनात्मकता का एक तोहफा है। इसमें निराश पर्यटक दुनिया के सबसे खूबसूरत पर्यटन स्थलों को अपने कमरों में फिर से बनाकर अपनी घूमने का शौक पूरा कर रहे हैं।

घूमने के शौकीन लोग लॉकडाउन के चलते काफी बोरियत महसूस कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें घर में मस्ती करने के नए-नए तरीके सूझ रहे हैं। वे अनोखी गतिविधियां करके खुद को खुश करने में लगे हैं। अब ब्रिटेन के लोगों को ही देख लीजिए। वे घर में बैठकर काफी रचनात्मक तरीके से अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। जी हां, किसी ने अपने कमरे को हॉलिडे गेटवे में बदल दिया है तो किसी ने लाउंज में समुद्र तट बना दिया है।

फोटोशूट कर छुट्टियों का ले रहे मजा एक फ्रांसीसी जोड़ा, जिनकी मेक्सिको की छुट्टी रद्द हो गई थी, लॉकडाउन फोटोशूट करके यह दिखा रहा है कि वो अपनी छुट्टियों पर गए थे। वो अपनी टीवी स्क्रीन पर कभी जंगल, तो कभी डीजे पार्टी का बैकग्राउंड लगाकर ट्रायपॉड और कैमरे की मदद से गजब के फोटोशूट कर रहा है, जिससे पीछे का बैकग्राउंड असली लग रहा है। इनकी तरह अन्य लोग भी अनोखी गतिविधियां कर छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। क्रिस वेबर नामक व्यक्ति ने अपने कमरे को जंगल के रोमांच में बदल दिया है।

 

कमरे में बना दिया नकली समुद्री तट हर्टफोर्डशायर के रहने वाले कीथ व्हेटली और उनकी पत्नी लिज लॉकडाउन में अपने पसंदीदा कोर्निस बीच को काफी याद कर रहे हैं। हालांकि, इस जोड़े ने अपने कमरे में ही नकली समुद्र तट बना दिया है और उसमें प्लास्टिक के छोटे-बड़े समुद्री पत्थरों के साथ-साथ एक तौलिया भी रखा है। उन्होंने हवा रोकने के लिए एक प्लास्टिक से समुद्र तट वाले हिस्से को कवर भी किया हुआ है। वे इस नकली समुद्र तट में असली समुद्र जैसा मजा ले रहे हैं।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें