फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़स्वीगी से ऑर्डर करके केक पूछा-अंडा है या नहीं? ऐसे मिला जवाब

स्वीगी से ऑर्डर करके केक पूछा-अंडा है या नहीं? ऐसे मिला जवाब

इस केक ऑर्डर ने व्यक्ति को हैरान कर दिया। उसने ये जानने की कोशिश की थी कि केक में अंडा है या नहीं। इस सवाल का जवाब बेकरी ने बड़े मजेदार ढंग से दिया जिसे देखकर ऑर्डर करने वाला हैरान रह गया।

स्वीगी से ऑर्डर करके केक पूछा-अंडा है या नहीं? ऐसे मिला जवाब
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 02:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

फोन पर सिर्फ एक ऐप पर स्वाइप करने से खाने की होम डिलीवरी की सुविधा ने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी है। बस फोटो देखें, आइटम की डिटेल देखें और ऑर्डर दें। ये बेहद आसान हो गया है। लेकिन, कभी-कभी, साधारण चीजें भी गलत हो सकती हैं। बहुत, बहुत गलत। महाराष्ट्र के नागपुर के कपिल वासनिक का कहना है कि उन्हें शहर की एक प्रसिद्ध बेकरी से केक चाहिए था और इसलिए, उन्होंने स्विगी के जरिए एक ऑर्डर दिया।

ट्विटर पर पोस्ट किए फोटो में ये चॉकलेट केक जैसा दिख रहा है। ऑर्डर करने वाले ने ऑर्डर देते समय सवाल किया था कि क्या केक में अंडा होगा या नहीं? उन्होंने ट्वीट किया, ऑर्डर डिटेल में मैंने पूछा कि कृपया बता दें कि केक में अंडा है या नहीं? इसके बाद जो हुआ उसने उसे हैरान कर दिया। केक, चेरी और व्हीप्ड क्रीम से सजा चॉकलेट से बना दिख रहा है जिसके ऊपर क्रिम से लिखा था अंडा शामिल है।

बेकरी ने सवाल का जवाब केक के ऊपर ही लिखकर दे दिया। इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को हैरानी भी हुई और हंसी भी आई। आपको लगता होगा कि यह एक बार की घटना है। लेकिन, यह बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है। स्वीगी से ऑर्डर किए जाने वाले केक में कई बार ऐसी घटना सामने आई है। कई और यूजर्स ने भी अपने अनुभव पोस्ट के कमेंट में शेयर किए। 

 

यहां तक की एक शख्स ने एक केक की फोटो भेजी जिसमें उसने दिखाया कि उसे भी स्वीगी से ऑर्डर केक पर ऐसा ही जवाब मिला था। उसने ऑर्डर करते हुए लिखा था कि कटलेरी न भेजें। इसी मैसेज को उसके केक के ऊपर लिखकर भेजा गया था। इससे अलग कई और ट्वीट करके लोगों ने अपने अनुभव भी लिखे।

epaper