फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़बैलगाड़ी ले लूंगा, आपकी फ्लाइट में कभी नहीं; ऐसा क्या हुआ जो AIR INDIA पर भड़का VIP यात्री

बैलगाड़ी ले लूंगा, आपकी फ्लाइट में कभी नहीं; ऐसा क्या हुआ जो AIR INDIA पर भड़का VIP यात्री

एयर इंडिया विमान के काफी देर बाद उड़ान भरने से गुस्साए एक वीआईपी यात्री इतना भड़क गया कि उसने दो टूक शब्दों में कहा कि बैलगाड़ी ले लूंगा लेकिन आपकी एयरलाइन कभी नहीं लूंगा।

बैलगाड़ी ले लूंगा, आपकी फ्लाइट में कभी नहीं; ऐसा क्या हुआ जो AIR INDIA पर भड़का VIP यात्री
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

एयर इंडिया विमान के काफी देर बाद उड़ान भरने से गुस्साए एक वीआईपी यात्री इतना भड़क गया कि उसने दो टूक शब्दों में कहा कि बैलगाड़ी ले लूंगा लेकिन आपकी एयरलाइन नहीं लूंगा। कल रात मुझे सबक सिखाने के लिए आपका धन्यवाद। पुणे के राइटर और एक स्टार्टअप कंपनी के वाइज प्रेजिडेंट आदित्य कोंडावर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि बेंगलुरु से पुणे जाने के लिए उन्हें एयरलाइन के कारण काफी कष्ट उठाना पड़ा। उन्होंने एयर लाइन की तुलना में बैलगाड़ी को ज्यादा बेहतर कहा। उनका आरोप था कि फ्लाइट करीब ढाई घंटे लेट चली। उड़ान के दौरान विमान से बदबू आ रही थी और सीट बहुत गंदी और दाग-धब्बों से भरी हुई थी।

आदित्य कोंडावर के मुताबिक, उन्हें 24 जून को बेंगलुरु से पुणे के लिए एयर इंडिया की उड़ान के दौरान काफी परेशानी झेलनी पड़ी। आदित्य कोंडावर अपने साथ हुई घटना से कितने परेशान थे, उन्होंने अपनी यात्रा के अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया। 

कोंडावर ने एक्स पर एयर इंडिया को संबोधित करते हुए अपने नोट में लिखा, "कल रात मुझे बहुत ही मूल्यवान सबक सिखाने के लिए धन्यवाद।" अगली कुछ पंक्तियों में उन्होंने कहा, "कभी नहीं और मैं इसे पूरी गंभीरता से कह रहा हूं। मैं अपने जीवन में कभी भी एयर इंडिया एक्सप्रेस या एयर इंडिया में सफर नहीं करूंगा। अगर जरूरत पड़ी तो मैं 100% अतिरिक्त भुगतान करके किसी औऱ फ्लाइट को ले लूंगा।" उन्होंने आगे कहा, ''बैलगाड़ी ले लूंगा, लेकिन आपकी एयरलाइन नहीं लूंगा।''

कोंडावर का कहना था कि उनकी उड़ान 24 जून रात 9:50 बजे के लिए फिक्स थी लेकिन, इसने लगभग 12:15 बजे टेक ऑफ की। आदित्य के मुताबिक, "फ्लाइट में बदबू आ रही थी और सीटें बहुत गंदी और दाग-धब्बों से भरी थीं।"

एयर इंडिया का जवाब
एयर इंडिया एक्सप्रेस ने जल्द ही उनकी परेशानी का जवाब दिया और समस्या को तुरंत ठीक करने का वादा किया। उन्होंने जवाब में कहा, "हेलो आदित्य! हम आपकी उड़ान के दौरान व्यवधान के कारण हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं। कृपया ध्यान दें कि उड़ान हमारे नियंत्रण से परे कारणों से विलंबित हुई थी। हम आपके द्वारा विमान में किए अनुभव के संबंध में उठाए गए मुद्दे पर गौर करेंगे और इसे तुरंत ठीक करेंगे।”