Video Viral: Elephant child saves man from drowning - Video Viral : हाथी के बच्चे ने आदमी को ‘डूबने’ से बचाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video Viral : हाथी के बच्चे ने आदमी को ‘डूबने’ से बचाया

video twitter se

तीन साल पहले इंटरनेट पर अपलोड किए गए हाथी के बच्चे का वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आपका दिल जीत लेने वाले इस वीडियो में एक इंसान को पानी में डूबता हुआ देखकर हाथी का बच्चा उसे बचाने के लिए निकल पड़ता है।

इस वीडियो को दो दिन में साढ़े छह लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर फिर से शेयर किया है बी गोल्डस्मिथ वे। इस वीडियो के मुताबिक हाथियों के झुंड में मौजूद एक हाथी के बच्चे की नजर नदी में तैर रहे एक आदमी पर पड़ती है। उसे लगा कि वह आदमी डूब रहा है। फिर क्या था, वह उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया। वह उस आदमी को किनारे तक ले जाता है। 


 

हालांकि अचानक अपने पास तेज गति से हाथी के बच्चे के आने से वह आदमी डरा जाता है और खुद किनारे की तरफ बढ़ने लगता है। इसके बावजूद हाथी का बच्चा उसे पकड़ लेता है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने ट्वीट किया- मेरा दिल रो रहा है, हाथी के बच्चे को लगा कि एक शख्स नदी में डूब रहा है तो वह उसको बचाने के लिए पानी में कूद गया, लेकिन हम वास्तव में उनके लायक नहीं हैं। हालांकि यह वीडियो सबसे पहले 2016 में यूट्यूब के एलीफैंटन्यूज पर साझा किया गया था। ‘खाम ला’ नामक हाथी का बच्चा डारिक थॉमसन को बचा रहा था जो थाईलैंड स्थित‘एलीफैंट नेचर पार्क’में एक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Video Viral: Elephant child saves man from drowning