फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़Video: बीच हवा में विमान से निकलने लगीं चिंगारी, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना

Video: बीच हवा में विमान से निकलने लगीं चिंगारी, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना

एयरो एक्सप्लोर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह यूनाइटेड एयरलाइंस का विमान था, जो नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जा रहा था। एयरो एक्सप्लोरर ने आगे कहा कि विमान बोइंग 777-200ER था।

Video: बीच हवा में विमान से निकलने लगीं चिंगारी, कैमरे में कैद हुई डरावनी घटना
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नेवार्कThu, 22 Sep 2022 06:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका से ब्राजील जाने वाले एक विमान में अचानक चिंगारी निकलने की घटना कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के उड़ान भरते ही उसमें से चिंगारी निकलने लगती हैं। यह घटना अमेरिका के नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जाने वाले यूनाइटेड एयरलाइंस बोइंग 777-200 विमान में हुई। N787UA नंबर से रजिस्टर्ड विमान में बुधवार को नेवार्क हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद चिंगारी निकलते देखा गया। 

रिपोर्टों के अनुसार, पायलट ने समझदारी दिखाते हुए अटलांटिक महासागर के ऊपर एक होल्डिंग पैटर्न में उड़ान भरी। उड़ान भरने के करीब 1 घंटे 30 मिनट बाद विमान वापस नेवार्क सुरक्षित लौट आया। वीडियो ने लोगों को डरा दिया है। सोशल मीडिया पर लोग एयरलाइन के पुराने बेड़े के खराब रखरखाव को दोष दे रहे हैं।

एयरो एक्सप्लोर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह यूनाइटेड एयरलाइंस का विमान था, जो नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जा रहा था। एयरो एक्सप्लोरर ने आगे कहा कि विमान बोइंग 777-200ER था। यह टेक-ऑफ के 1.5 घंटे बाद नेवार्क लौट आया। घटना के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुराने विमानों को लेकर चिंता बनी हुई है। डर पर काबू पाने और आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए, यूनाइटेड ने दर्जनों बोइंग 737 मैक्स विमान खरीदने का ऑर्डर दिया है, जो इसे 2023 में मिलेंगे। 

epaper