फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़वीडियोः शख्स को चप्पल से पीटने लगे पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान, मांगी माफी

वीडियोः शख्स को चप्पल से पीटने लगे पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान, मांगी माफी

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं। बाद में उन्होंने सफाई भी पेश की।

वीडियोः शख्स को चप्पल से पीटने लगे पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान, मांगी माफी
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,इस्लामाबादSun, 28 Jan 2024 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलिवुड के लिए कई शानदार गाने गा चुके पाकिस्तान गायक राहत फतेह अली खान के एक 'शर्मनाक' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने ही नौकर की चप्पलों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि राहत शराब की बोतल को लेकर नौकर पर नाराज हो गए और उसके बाद उसे चप्पलों से पीटने लगे। वह बार-बार कह रहे हैं कि मेरी बोतल कहां है। राहत के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

राहत फतेह अली खान ने दी सफाई
राहत फतेह अली खान ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अपनी सफाई भी पेश की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो  पोस्ट करते हुए इसके लिए माफी भी मांगी। वह वीडियो में दो लोगों के साथ खड़े हैं। वह कहते हैं कि यह वही शख्स है जिसकी पिटाई हुई थी। राहत ने कहा, ये जो वीडियो आप देख रहे हैं। यह एक उस्ताद और एक शागिर्द के आपसी मामले की बात है। यह मेरा वह शागिर्द है और ये उनके वालिद  हैं। जब कोई शागिर्द अच्छा काम करता है तो हम उतना ही प्यार भी देते हैं। और जब गलती करता है तो पनिश्मेंट भी देते हैं। 

इसके बाद साथ खड़ा शख्स कहता है, वो जिस बोतल की बात हो रही है वह एक पाक पानी की बोतल थी जिसे मैं रखकर भूल गया था। ये मेरे उस्ताद हैं। ये मुझे प्यार भी बहुत करते हैं। ये जिसने भी वीडियो वायरल की है यह केवल इनको बदनाम करने की साजिश की है। ये मुझे बहुत प्यार करते हैं। इसके बाद राहत फतेह अली खान कहते हैं, मैंने उसी वक्त अपने शागिर्द से माफी भी मांगी थी। 

राहत ने सफाई देते हुए कहा, ये मेरे ड्राइवर हैं। इनसे पूछिए कि कभी मैंने डाटा भी हो। इसके बाद कथित ड्राइवर कहता है, इन्होंने मुझे कभी गाली भी नहीं दी और आप मारने की बात करते हो। वहीं राहत के इस वीडियो पर भी कई सोशळ मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि वह झूठ बोल रहे हैं। 

वीडियो में क्या था
वीडियो में देखा जा सकता है कि राहत एक शख्स के बाल पकड़ते हैं और फिर चप्पलों से पीटने लगते हैं। कुछ लोग उन्हें रोकने की कोशिश भी करते हैं। शख्स चुप रहता है। राहत उसे दोबारा पकड़ते हैं और वह खुद मारते-मारते गिर जाते हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें उठाते हैं। हालांकि वह चिल्लाते रहते हैं और उसे पीटते रहते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें