DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › बाघ के हमले से बचते हुए बत्तख ने ऐसे चखाया मजा, वायरल वीडियो ट्वीट कर आनंद महिंद्रा ने सिखाया बिजनेस
वायरल न्यूज़

बाघ के हमले से बचते हुए बत्तख ने ऐसे चखाया मजा, वायरल वीडियो ट्वीट कर आनंद महिंद्रा ने सिखाया बिजनेस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Priyanka
Thu, 01 Jul 2021 02:42 PM
बाघ के हमले से बचते हुए बत्तख ने ऐसे चखाया मजा, वायरल वीडियो ट्वीट कर आनंद महिंद्रा ने सिखाया बिजनेस

अगर हमें पता लगे कि बाघ और बत्तख एक तालाब में भिड़े हैं तो यह मानने में जरा भी संकोच नहीं होगा कि जीत बाघ की ही होगी। हालांकि, कभी-कभी पासा पलट भी सकता है और ऐसे ही एक वाकये का वीडियो आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से रोचक वीडियो शेयर करते हैं। यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। 

वीडियो में एक बत्तख और बाघ तालाब में हैं। बाघ बत्तख पर हमला करने की कई बार कोशिश करता है लेकिन बत्तख उसके चकमा देकर खुद को बचा लेता है। आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो एक बिजनेस ट्रिक बताते हुए शेयर किया है। 

वीडियो में बाघ जैसे ही बत्तख हमला करता है, तो वह खुदको पानी में छिपकर बचा लेती है। वीडियो को अब तक 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

आनंद महिंद्रा ने इसके साथ लिखा है, 'किसी भी मैनेजमेंट लेक्चर की तुलना में यह वीडियो बेहतर समझाता है कि कैसे व्यापार में छोटे, चतुर और हाजिरजवाब होने का फायदा है। इसलिए बड़ी कंपनियों को नए मौकों को समझने के लिए अब स्टार्टअप टीमें बनानें और स्टार्टअप कल्चर अपनाने की जरूरत है।'

संबंधित खबरें