फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़अमेरिका में महिला ने बेटी की चाहत में दिया 9 बेटों को जन्म, अब घर में गूंजी बेटी की किलकारियां

अमेरिका में महिला ने बेटी की चाहत में दिया 9 बेटों को जन्म, अब घर में गूंजी बेटी की किलकारियां

9 बेटों के बाद बेटी पैदा होने पर महिला के परिवार में खुशी का माहौल हैं, परिवार हमेशा से ही एक बेटी को अपने परिवार में शामिल करना चाहता था। महिला ने अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की।

अमेरिका में महिला ने बेटी की चाहत में दिया 9 बेटों को जन्म, अब घर में गूंजी बेटी की किलकारियां
Upendraलाइव हिंदुस्तान,अमेरिकाTue, 18 Jun 2024 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में यालान्सिया रोसारिओ नाम की महिला ने बेटी की चाहत में 9 बेटों को जन्म दिया और अब कुछ ही समय पहले उसने अपनी स्वस्थ बेटी को जन्म दिया। महिला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी बेटी के साथ पोस्ट डाली और जल्दी ही यह तस्वीर और महिला की कहानी वायरल हो गई। महिला के परिवार में बेटी के पैदा होने को लेकर जबरदस्त खुशी है, परिवार हमेशा से ही एक बेटी को अपने परिवार में शामिल करना चाहता था और अब उनकी वह इच्छा पूरी हो गई है।

31 वर्षीय यालान्सिया ने अपनी बेटी के पैदा होने से पहले 9 बेटों को जन्म दिया है, बेटी पैदा होने की उसकी इच्छा नौवीं प्रेगनेंसी में पूरी हुई जब उसको जुडवां बच्चे पैदा हुए जिनमें से एक बेटी है। इतना होने पर शायद कई लोग रूक जाए पर यालान्सिया की इच्छा है कि उसकी बेटी की एक बहन भी हो, और इसके लिए वह एक बार फिर से माँ बनने के लिए तैयार हैं।

इस परिवार की कहानी सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिल जीत लिया है, कई लोगों ने उन्हें बधाई संदेश भी दिए हैं। यालान्सिया पहली बार 18 साल की उम्र माँ बनी थीं तब उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया था, जो अब 13 साल का हो चुका है। उसके बाद यालान्सिया ने 9 और बच्चों को जन्म दिया है और एक बार फिर से माँ बनने वाली है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसके लिए बधाई दी तो कई लोगों ने बच्चों की देखभाल के लिए भी अपनी चिंता व्यक्त की।