फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़अमेरिका में 4 लाख किराये के बाद भी नहीं मिला बेडरूम वाला फ्लैट , सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

अमेरिका में 4 लाख किराये के बाद भी नहीं मिला बेडरूम वाला फ्लैट , सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

रियल एस्टेट एजेंट ओमर लैबॉक द्वारा शेयर किए गए बिना बेडरूम वाले एक छोटे से सोहो अपार्टमेंट के वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर लगभग 2 लाख बार देखा गया है, लोगों द्वारा इसे लगातार शेयर किया जा रहा है।

अमेरिका में 4 लाख किराये के बाद भी नहीं मिला बेडरूम वाला फ्लैट , सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल
Upendraलाइव हिंदुस्तान,न्यूयॉर्कSat, 22 Jun 2024 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में रहना बहुत ही महंगा है। शहर में बने फ्लैट्स का किराया बहुत ज्यादा है, जबकि उनकी सुविधाएं बहुत कम हैं। अमेरिका के मेनहेट्टन शहर में घरों का किराया सबसे महंगा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस विडियो में एक बिना बेडरूम के छोटे से घर का किराया बहुत ज्यादा है। 

रियल एस्टेट एजेंट ओमर लैबॉक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया। इस वायरल विडियो में दिखाया गया कि कैसे न्यूयॉर्क शहर के एक छोटे से फ्लैट का किराया करीब 4700 डॉलर है, जो भारतीय रूपयों में करीब 4 लाख बनते हैं। ओमार के इंस्टाग्राम पर करीब 1.53 लाख फॉलोअर्स हैं। विडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सोच भी नहीं सकता था कि यहां सोना पड़ेगा। 

इस फ्लैट के बारे में जानकारी शेयर करते हुए ओमार ने बताया कि इसमें एक बाथरूम है और थोड़ी सी जगह है यह आपके एक लिविंग रूम या ऑफिस के काम के लिए आ सकती है।यह बिना बेडरूम का अनोखा सोहो फ्लैट सोशल मीडिया पर लोगों के लिए आश्चर्य का केंद्र बना हुआ है। कई इंटरनेट यूजर्स ने इस पर रोचक कमेंट किए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा लगातार इसे शेयर किया जा रहा है।

Advertisement