फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़एलन मस्क ने पूछा सवाल UP पुलिस ने ले लिए मजे, काम को लेकर भी दे दी सलाह

एलन मस्क ने पूछा सवाल UP पुलिस ने ले लिए मजे, काम को लेकर भी दे दी सलाह

ट्विटर खरीदने के बाद से ही एलन मस्क लगातार सुर्खियों में हैं। चाहे वह बड़े पैमाने पर कर्मचारियों को निकालने की बात हो या फिर चाहे सोशल मीडिया कंपनी के स्ट्रक्चर में बदलाव किया जाना हो।

एलन मस्क ने पूछा सवाल UP पुलिस ने ले लिए मजे, काम को लेकर भी दे दी सलाह
Deepakलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 28 Nov 2022 09:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ट्विटर खरीदने के बाद से ही एलन मस्क लगातार सुर्खियों में हैं। चाहे वह बड़े पैमाने पर कर्मचारियों को निकालने की बात हो या फिर सोशल मीडिया कंपनी के स्ट्रक्चर में बदलाव। इन सबके बीच मस्क खुद भी ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहते हैं। उनकी ट्वीट्स भी लगातार चर्चा में रहती हैं। अब एलन मस्क के एक ट्वीट पर यूपी पुलिस ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है कि यह वायरल हो गया है। 

यह किया था ट्वीट
एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में मस्क ने लिखा, ‘वेट, अगर मैं ट्वीट करता हूं तो क्या वह काम माना जाएगा?’ इस ट्वीट ने यूपी पुलिस का ध्यान खींचा। यूपी पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘वेट, अगर यूपी पुलिस आपके ट्वीट पर प्रॉब्लम को सॉल्व करती है तो वह काम माना जाएगा? ’ इसके बाद, यूपी पुलिस के हैंडल से इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘हां, यह माना जाएगा।’ इसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई। पोस्ट किए जाने के बाद से इसको 13 हजार लाइक्स मिल चुके थे। 

लोगों ने यह दी प्रतिक्रिया
यूपी पुलिस की इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा- लव इट। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, खूबसूरत जवाब। गौरतलब है कि एलन मस्क ने ऐलान किया है कि ट्विटर पर अब तीन तरह के टिक अलॉट किया जाएगा। यह ब्लू, ग्रे और गोल्ड कलर में होंगे। यह टिक्स सब्सक्राइबर्स को उनकी पहचान, संस्थान, सरकार और सेलेब्स के आधार पर दिया जाता है। इससे पहले मस्क ने 8 डॉलर प्रतिमाह के हिसाब से ब्लू टिक देने का ऐलान किया है।

2022-23 में हर माह होंगे ट्विटर के एक अरब यूजर्स
वार्ता के अनुसार, मस्क ने रविवार को कहा कि डेढ़ साल के भीतर ट्विटर यूजर्स की संख्या रिकॉर्ड एक अरब प्रति माह को पार कर  सकती है। मस्क ने ट्वीट किया, 'मैं सोचता हूं कि मैंने वह रास्ता देख लिया जिससे अगले 12 से 18 माह के भीतर ट्विटर यूजर्स का आंकड़ा एक बिलियन प्रति माह को पार कर जाएगा।' मस्क ने एक जानकारी साझा करते हुए दावा किया कि उनके एक माह पहले ट्विटर को अपने हाथ में लेने क बाद से इस प्लेटफार्म से जुड़ने वाले लोगों की संख्या में अब तक का सबसे बड़ा इजाफा हुआ है।