फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मैडम! राइड कैंसल कर दीजिए क्योंकि... उबर कैब ड्राइवर ने जो वजह बताई, हैरान कर देगी

मैडम! राइड कैंसल कर दीजिए क्योंकि... उबर कैब ड्राइवर ने जो वजह बताई, हैरान कर देगी

बेंगलुरु की एक महिला ने अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उसने बताया कि कैब ड्राइवर ने राइड कैंसल तो करी ही कारण जो बताया वो बेहद दिलचस्प था।

मैडम! राइड कैंसल कर दीजिए क्योंकि... उबर कैब ड्राइवर ने जो वजह बताई, हैरान कर देगी
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 11:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेट्रो शहरों में कैब या ऑटो बुक करने की रोज मेहनत 'गढ्ढा खोदकर उसे भरने' से कम नहीं। कई बार इंतजार करने के बाद भी टैक्सी बुक नहीं हो पाती और न सिर्फ समय बर्बाद होता है। ऑफिस लेट पहुंचने पर बॉस की डांट का डर भी बना रहता है। जरा सोचिए! आपने टैक्सी बुक की और कुछ देर इंतजार करने के बाद ड्राइवर का जवाब आता है कि कोई और टैक्सी बुक कर दीजिए मैं नहीं आ पाऊंगा। कई बार राइड कैंसल होने के कारण बेहद अजीब होते हैं। जैसे- पैमेंट कैश में है न? डेस्टिनेशन कहां है पहले बताओ? बेंगलुरु की एक महिला ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उसने बताया कि कैब ड्राइवर ने राइड कैंसल तो करी ही कारण जो बताया वो बेहद दिलचस्प था।

आशी नाम की एक ट्विटर यूजर ने कैब राइड कैंसल होने का अपना अनुभव ने ट्विटर पर साझा किया है। उसने बताया कि एक उबेर बुक करने के बाद कैब ड्राइवर भरत ने उससे कहा कि 'राइड कैंसल कर दीजिए क्योंकि, उसे नींद आ रही है।' आशी बताती हैं कि जब उन्होंने कैब बुक की थी तो उस वक्त ड्राइवर भरत ने उसे स्वीकार तो किया ही, ऐप में उसके नजदीक होने का भी पता लग गया था। अचानक कुछ देर बाद वो मैसेज कर देता है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में, हम वह टेक्स्ट देख सकते हैं जो उन्हें ड्राइवर से मिला था। इसमें लिखा था, "इस राइड को रद्द करें, मुझे नींद आ रही है।" इस पर आशी ने बस इतना लिखा, "ठीक है।"

इस सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ ही समय में, उनकी पोस्ट 2.9 लाख से अधिक बार देखी गई। जबकि कुछ ने इस पर खूब मजे भी लिये। एक कमेंट में लिखा था, "उसके बजाय मैं ड्राइव करने की पेशकश करता।"

 

एक यूजर ने अपना अनुभव साझा करते हुए ट्वीट किया, "कम से कम यह आदमी तो ईमानदार निकला। एक बार मेरा साथ भी ऐसा हुआ था - बीएलआर बेंगलुरु हवाई अड्डे से वापस रास्ते में, कैब वाले ने आउटर रिंग रोड पर गाड़ी रोक दी और मुझसे कहा, "मैं अब ड्राइव नहीं कर सकता - मुझे नींद आ रही है"। यह लगभग तड़के 3:30 बजे का समय रहा होगा।" एक अन्य ने लिखा, "नींद प्राथमिकता है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें