फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़Viral: दो साल के बच्चे ने मोबाइल ऐप से मंगवा लिए हजारों के बर्गर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर

Viral: दो साल के बच्चे ने मोबाइल ऐप से मंगवा लिए हजारों के बर्गर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर

दो साल के बच्चे ने अपनी मां के फोन से मैकडोनाल्ड के 31 बर्गर ऑर्डर कर दिए। यही नहीं, बच्चे ने ऑर्डर लाने वाले को अच्छा खासा टिप भी दे दिया। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है।

Viral: दो साल के बच्चे ने मोबाइल ऐप से मंगवा लिए हजारों के बर्गर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 05:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अमेरिका में दो साल के बच्चे ने अपनी मां के फोन के साथ ऐसा कारनामा किया कि दुनियाभर में चर्चा हो रही है। दरअसल हुआ ये कि दो साल के बच्चे ने किसी तरह अपनी मां का फोन ले लिया और फिर गलती से मैकडोनाल्ड की मोबाइल ऐप खोलकर उससे 31 बर्गर ऑर्डर कर दिए। मां ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे की 31 बर्गर के साथ तस्वीर साझा की है। केल्सी बुर्खाल्टर ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा- कोई खाना चाहे तो मेरे पास मैकडोनाल्ड के 31 चीज बर्गर है। 

मेरे दो साल के बेटे को मोबाइल से बर्गर आर्डर करना आ गया है। आप मेरे बेटे को मैकडॉनल्ड्स से 31 बर्गर के विशाल ऑर्डर के साथ खुशी से बैठे हुए देख सकते हैं। इस पूरे सामान का बिल 91 डॉलर (करीब 7000) रुपये का आया। यही नहीं, उनके बेटे ने ऑनलाइन फूड के साथ 16 डॉलर टिप भी दे दी। ये पूरा आर्डर ऑनलाइन था जिसका पेमेंट भी वॉलेट से कट दिया जिससे महिला के पास वो आर्डर वापस करने का भी विकल्प नहीं था लिहाजा उन्हें मजबूरी में आर्डर लेना ही पड़ा।
 

एक साथ इतने सारे बर्गर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे हजारों लाइक्स, कमेंट और रिएक्शन मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तस्वीर देखकर लग रहा है जैसे वो इतने बर्गर का आर्डर देकर काफी खुश है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपके यहां चीज बर्गर पार्टी हो सकती है। इसके अलावा कुछ लोगों ने बड़े मजेदार कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा कि बच्चे ने सिर्फ बर्गर आर्डर किया? इसके साथ फ्रेंच फ्राइज भी आर्डर करनी चाहिए थी। इस बीच एक यूजर ने अपनी बेटी के एक साल के बच्चे का किस्सा सुनाते हुए लिखा कि उसने अपने एक साल के बच्चे को खेलने के लिए अपना फोन दिया और बच्चे ने उसके फोन से आईफोन-13 आर्डर कर दिया।

epaper