फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News वायरल न्यूज़दिल्ली की बीमारी बेंगलुरु पहुंची; मेट्रो में एक-दूसरे को क्यों घूंसे मारने लगे दो लड़के, वायरल हो रहा VIDEO

दिल्ली की बीमारी बेंगलुरु पहुंची; मेट्रो में एक-दूसरे को क्यों घूंसे मारने लगे दो लड़के, वायरल हो रहा VIDEO

Bengaluru Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए-दिन आपने मारपीट के वीडियो देखे होंगे। इस बार बेंगलुरु में ऐसी घटना हुई है। वायरल वीडियो को देख लोग कह रहे हैं कि दिल्ली की बीमारी बेंगलुरु पहुंच गई।

दिल्ली की बीमारी बेंगलुरु पहुंची; मेट्रो में एक-दूसरे को क्यों घूंसे मारने लगे दो लड़के, वायरल हो रहा VIDEO
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Jul 2024 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Bengaluru Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए-दिन यात्रियों के बीच मारपीट और गाली-गलौज की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब बेंगलुरु में नम्मा मेट्रो के भीतर दो लोगों के बीच हाथापाई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो यात्री एक-दूसरे पर इस कदर भड़क गए कि नौबत मारपीट पर आ गई। गनीमत रही कि आस-पास खड़े लोगों ने किसी तरह घटना को संभाल लिया और दोनों को एक-दूसरे को पीटने से रोक लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि बेंगलुरु से इस तरह की घटना का यह शायद पहला वीडियो है। एक यूजर कह रहा है कि लगता है दिल्ली की बीमारी बेंगलुरु पहुंच गई है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही क्लिप में दोनों लड़के भीड़ भरी मेट्रो कार में गाली-गलौज और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। यह कोई मामूली हाथापाई नहीं थी। लड़ाई में दोनों एक-दूसरे को घूंसे मारते दिखे। दोनों लड़के जमकर मारपीट कर रहे थे, तभी लोगों ने बीच-बचाव किया और बड़ा हादसा होने से रोका। 

दोनों लड़कों के बीच झड़प का सटीक कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है, लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि दो यात्रियों के बीच भीड़ भरे डिब्बे में धक्का-मुक्की को लेकर तीखी बहस हुई। घटना का समय और स्थान भी अभी अज्ञात है।

वीडियो पर लोगों के कमेंट
हालांकि यह बेंगलुरु मेट्रो में हुई संभावित पहली ऐसी घटना है लेकिन, सोशल मीडिया पर इसके तेजी से वायरल होने के बाद शहर की परिवहन सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गई हैं। एक यूजर ने कहा, "सार्वजनिक परिवहन में यात्रा करना कई मायनों में जोखिम भरा हो गया है।" दूसरे ने कहा, "कई यात्रियों द्वारा अनियंत्रित व्यवहार के कारण ऐसा होना स्वाभाविक है, जो लाइन में ढंग से खड़े नहीं होते। यात्रियों को बाहर निकलने से पहले ही बिना अंदर घुस जाते हैं। 

तीसरे व्यक्ति ने कहा, "काम के दबाव और भीड़ के दबाव दोनों के कारण निराश हूं।"

वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ में खड़े कुछ लोगों ने लड़ाई रोकी और दोनों को रोका। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे दिल्ली में हुई घटनाओं से अलग बताया है। एक ने कहा कि अगर यह घटना दिल्ली में होती तो लोग वहां मूक-दर्शक बने रहते हैं। यहां खड़े लोगों ने लड़ाई रोकी। यही बेंगलुरु और अन्य जगहों के बीच का अंतर है।"