DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › ओलंपिक में पदक जीतने पर पीवी सिंधु के लिए ट्विटर यूजर ने मांगी Thar, जानें आनंद महिंद्रा का जवाब
वायरल न्यूज़

ओलंपिक में पदक जीतने पर पीवी सिंधु के लिए ट्विटर यूजर ने मांगी Thar, जानें आनंद महिंद्रा का जवाब

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Published By: Himanshu Jha
Mon, 02 Aug 2021 01:28 PM
ओलंपिक में पदक जीतने पर पीवी सिंधु के लिए ट्विटर यूजर ने मांगी Thar, जानें आनंद महिंद्रा का जवाब

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर एक इतिहात रच दिया है। ओलंपिक में अब तक उन्होंने दो पदक अपनी झोली में डाले हैं। उनकी इस उपलब्धि से हर भारतीय का दिल गर्व से भर गया। भारतीय शटलर ने चीन की ही बिंगजियाओ को हराकर कांस्य पदक जीता था। उसकी ऐतिहासिक जीत के बाद, लोगों ने शानदार प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया। हालांकि, एक ट्विटर यूजर की चाहत है कि पीवी सिंधु को उनके ऐतिहासिक प्रदर्शन के लिए महिंद्रा थार से सम्मानित किया जाए।

ट्विटर यूजर मिस्टर वाडेवाले ने अपने ट्वीट में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा और पीवी सिंधु को टैग किया और लिखा, “वह अपने प्रदर्शन के लिए थार की हकदार हैं। #TharforPVsindhu”

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर यूजर को जवाब देते हुए कहा कि उनके गैरेज में पहले से ही एक महिंद्रा थार खड़ी है। इसके लिए उन्होंने 2016 की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को लाल महिंद्रा थार की सवारी करते देखा जा सकता है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "उनके गैरेज में पहले से ही एक है।"

रियो ओलंपिक 2016 में पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के पदक जीतने के बाद, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि कंपनी उपलब्धि हासिल करने वालों को एक बिल्कुल नई एसयूवी उपहार में देगी। पीवी सिंधु ने जहां रियो ओलंपिक में रजत पदक जीता, वहीं पहलवान साक्षी मलिक ने कांस्य पदक जीता था।

एक अन्य ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने भी पीवी सिंधु की उनके प्रदर्शन, लचीलापन और प्रतिबद्धता के लिए सराहना की। उन्होंने लिखा, "अगर मानसिक मजबूती के लिए कोई ओलंपिक होता, तो वह पोडियम में सबसे ऊपर होती। इस बारे में सोचें कि एक निराशाजनक हार से ऊपर उठने के लिए कितनी अधिक लचीलापन और प्रतिबद्धता की आवश्यकता है और इसे अपना सब कुछ दें। आप अभी भी हमारी गोल्डन गर्ल हैं। ”

संबंधित खबरें