DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  पढ़ाई करते-करते 2 लड़कियों से हुआ प्यार, फिर एक ही मंडप में दो दुल्हनों से दूल्हे ने रचाई शादी
वायरल न्यूज़

पढ़ाई करते-करते 2 लड़कियों से हुआ प्यार, फिर एक ही मंडप में दो दुल्हनों से दूल्हे ने रचाई शादी

हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादPublished By: Shankar Pandit
Sun, 20 Jun 2021 01:35 PM
पढ़ाई करते-करते 2 लड़कियों से हुआ प्यार, फिर एक ही मंडप में दो दुल्हनों से दूल्हे ने रचाई शादी

तेलंगाना में एक शख्स ने एक ही तंबू के नीचे दो महिलाओं संग शादी रचाई और ग्रामीणों ने खुशी से सभी को आशीर्वाद भी दिया। यह अनोखी शादी 14 जून को आदिलाबाद जिले के उत्नूर अंचल के घनपुर गांव में हुई जो सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रही। जिस शख्स ने दो युवतियों से शादी की उसका नाम वी अर्जुन है।

जानकारी के मुताबिक, अर्जुन को एक ही समय में दो युवतियों से प्रेम हो गया, जिसके बाद उसने दोनों से ही शादी करने का फैसला किया। बीएड की डिग्री लेने के बाद अर्जुन प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने लगा। इस दौरान अर्जुन को डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली दो लड़कियों उषारानी और सुरेखा से प्यार हो गया। 

सब कुछ ठीक था लेकिन अर्जुन जब मुश्किलों में घिर गया तब उसके परिवार ने उससे शादी करने का कहा। वह अपनी दोनों प्रेमिका में से किसी को भी नहीं छोड़ना चाहता था इसलिए उसने दोनों ही लड़कियों को शादी के लिए मनाया। इस बात से अर्जुन के घरवाले भी शुरू में अनजान थे।

इस अनोखी शादी को देखने के लिए पूरे गांव के लोग इकट्ठे हो गए थे। दूल्हे और दुल्हन के रिश्तेदारों और बुजुर्गों ने कहा कि आदिवासी समुदाय में एक ही समय में दो महिलाओं से शादी करना कोई असामान्य प्रथा नहीं है।

संबंधित खबरें