फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़टीवी पर ओलंपिक देख रही बिल्ली, खिलाड़ी को देख कुछ ऐसा किया..

टीवी पर ओलंपिक देख रही बिल्ली, खिलाड़ी को देख कुछ ऐसा किया..

खेलों का महाकुंभ ओलंपिक 2020 जापान की राजधानी टोक्यो में खेला जा रहा है। यहां खेले जा रहे ओलंपिक में पदकों के लिए खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त प्रदर्शन चल रहा है। वे अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं। इसी बीच...

टीवी पर ओलंपिक देख रही बिल्ली, खिलाड़ी को देख कुछ ऐसा किया..
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 31 Jul 2021 03:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

खेलों का महाकुंभ ओलंपिक 2020 जापान की राजधानी टोक्यो में खेला जा रहा है। यहां खेले जा रहे ओलंपिक में पदकों के लिए खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त प्रदर्शन चल रहा है। वे अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं। इसी बीच एक वायरल वीडियो में एक बिल्ली ओलंपिक देखती नजर आ रही है। इस बिल्ली एक महिला एथलीट को देखकर कुछ ऐसा किया कि वायरल हो गई।

दरअसल, इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने पोस्ट किया है। इसमें दिख रहा है कि एक बिल्ली जिमनास्टिक परफॉर्मेंस को देख रही है। वीडियो देख ऐसा लगता है कि एथलीट को रोकना चाहती है, ऐसा लगा मानो बिल्ली टीवी पर पंजा मारकर उसे रोकने का प्रयास कर रही है।

बिल्ली टीवी के ठीक सामने बैठी है और खिलाड़ी को बहुत दिलचस्पी के साथ देख रही है। जैसे जिमनास्ट सिंक्रोनाइज्ड मूवमेंट करते हैं, बिल्ली भी उसी दिशा में अपना सिर घुमाती है और उन्हें पकड़ने की कोशिश करते हुए टीवी स्क्रीन पर अपना पंजा भी मारती है। 

इतना ही नहीं टीवी पर खेल को देखते हुए बिल्ली महिला एथलीट को छूने को कोशिश करती है। कई बार बिल्ली जिमनास्ट को पकड़ने की भी कोशिश करती है। एक बार बिल्ली इस तरह से गर्दन हिलाती दिखी जैसे की वो खुद जिमनास्ट हो। 

फिलहाल जब से ही यह वीडियो वायरल हुआ है, तब से ही यह बिल्ली खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस वीडियो को लेकर खूब शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा लोग अपनी टिप्पणियां भी कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो..

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें