DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › खिलाड़ी ने जीता मेडल तो पूर्व प्रेमिका ने जताया अफसोस, 'काश ब्रेकअप ना करती'
वायरल न्यूज़

खिलाड़ी ने जीता मेडल तो पूर्व प्रेमिका ने जताया अफसोस, 'काश ब्रेकअप ना करती'

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sat, 31 Jul 2021 07:49 PM
खिलाड़ी ने जीता मेडल तो पूर्व प्रेमिका ने जताया अफसोस, 'काश ब्रेकअप ना करती'

टोक्यो ओलंपिक में पदकों के लिए खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त प्रदर्शन चल रहा है। ऐसे भी तमाम खिलाड़ी हैं जो मेडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं। इसी बीच न्यूजीलैंड के एक खिलाड़ी ने मेडल जीता तो उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने ऐसी प्रतिक्रिया दी जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

दरअसल, न्यूजीलैंड के एथलीट हेडन वाइल्ड ने ओलंपिक 2020 में पुरुषों की ट्रायथलॉन स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। हेडन वाइल्ड के ट्रायथलॉन में कांस्य पदक जीतने के बाद न्यूजीलैंड भर में खुशी का माहौल जरूर होगा लेकिन उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड निराश हैं। वो इसलिए निराश हैं कि अब उनका ब्रेक-अप हो चुका है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूजीलैंड के एक न्यूज चैनल ने हेडन वाइल्ड की पूर्व गर्लफ्रेंड से जब पूछा गया कि आप वाइल्ड को क्या संदेश देना चाहेंगी। तो उन्होंने कहा कि मुझे वाइल्ड से रिश्ता तोड़ने का अफसोस है। हालांकि उन्होंने कहा कि उसे वास्तव में हेडन पर गर्व है. 

पूर्व गर्लफ्रेंड ने कहा कि हम दोनों साथ में स्कूल में पढ़ते थे। अब वह बड़ा हो गया है और मुझे उस पर हमेशा गर्व रहेगा। जानकारी के मुताबिक हेडन वाइल्ड की वर्तमान गर्लफ्रेंड फिलहाल स्पेन में है। हेडेन वाइल्ड ने जीते हुए मेडल को अपने पिता को समर्पित किया है, जो अब दुनिया में नहीं हैं।

उधर हेडेन वाइल्ड की जीत का जश्न पूरे न्यूजीलैंड में धूमधाम से मनाया जा रहा है। उनकी इस जीत से उनके परिवार वाले भी काफी खुश हैं। उनके एक करीबी दोस्त ने कहा- इस बार उसने कांस्य जीता है, लेकिन मुझे लगता है कि वो अगली बार जरूर गोल्ड जीतकर आएगा। 

संबंधित खबरें