these newly married couple is the die hard fan of cricket icc shares a photo - Viral : क्रिकेट की दीवानगी ऐसी कि शादी छोड़कर मैच देखने लगे दूल्हा-दुल्हन, ICC ने शेयर की यह दिलचस्प फोटो DA Image
18 नबम्बर, 2019|7:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Viral : क्रिकेट की दीवानगी ऐसी कि शादी छोड़कर मैच देखने लगे दूल्हा-दुल्हन, ICC ने शेयर की यह दिलचस्प फोटो

bride and groom

भारत में क्रिकेट की दीवानगी का आलम किसी से छुपा नहीं है।  आपको यहां सचिन तेंदुलकर बनने का सपना लिए छोटे-छोटे बच्चे ‘गली क्रिकेट’ खेलते हुए दिख जाएंगे।  वहीं, बात करें भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की, तो यहां भी क्रिकेट की दीवानगी कुछ ऐसी ही है।  
हाल ही में क्रिकेट की दीवानगी की ऐसी ही दिलचस्प तस्वीर आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें एक कपल अपनी शादी छोड़कर मैच का मजा लेते हुए दिख रहे हैं।  

अपनी शादी के दौरान मैच का मजा ले रहे हैं दूल्हा-दुल्हन 
आईसीसी ने यह ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि यह मैसेज हमें यूएस से एक कपल ने भेजा है, इसके साथ एक लेटर भी है। इस लेटर में लिखा है,  हैलो, एक डाई हार्ड क्रिकेट फैन होने के नाते, मैं अपनी शादी की फोटो  सबमिट  करना चाहती हूं। शादी बीते वीकएंड थी। परंपरा के अनुसार, शादी के बाद दुल्हन को घर लाया जाता है और कुछ रस्में पूरी की जाती हैं। जिसमें परिवार के नजदीकी शामिल होते हैं। जब हम घर आए, तो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया का टी-20 मैच चल रहा था। नॉर्थ अमेरिका में रहते हुए इतने वर्षों में मैंने कितने मैच ऐसे ही ऑड घंटों में देखे हैं। हालांकि, मेरी वेडिंग नाइट थी लेकिन मैंने मैच नहीं मिस किया। 

सोशल मीडिया पर छा गए कपल 
आईसीसी के फोटो शेयर करने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्वीट पर खूब दिलचस्पी दिखाई। कई यूजर्स इस फोटो की तारीफ कर रहे हैं, तो कई यूजर्स ने लिखा कि ‘मैच वाले दिन शादी करने की क्या जरुरत थी’। 6 नवम्बर को शेयर किए गए इस ट्वीट को अब तक लगभग 1800 रिट्वीट्स और 13 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:these newly married couple is the die hard fan of cricket icc shares a photo