फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़नजर हटी दुर्घटना घटी! लाइव इंटरव्यू में बैग उठाते कैमरे में कैद हुआ चोर; वीडियो बना सुराग

नजर हटी दुर्घटना घटी! लाइव इंटरव्यू में बैग उठाते कैमरे में कैद हुआ चोर; वीडियो बना सुराग

एक लाइव टीवी इंटरव्यू के दौरान चोर बीच में एक शख्स का बैग चुराता हुआ कैमरे पर कैद हुआ। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी वीडियो की मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ा।

नजर हटी दुर्घटना घटी! लाइव इंटरव्यू में बैग उठाते कैमरे में कैद हुआ चोर; वीडियो बना सुराग
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 06:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक लाइव टीवी इंटरव्यू के दौरान चोर बीच में एक शख्स का बैग चुराता हुआ कैमरे पर कैद हुआ। दिनदहाड़े हुई यह घटना पर्यटन शहर बार्सिलोना की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, इसी वीडियो की मदद से पुलिस ने चोर को पकड़ा और सलाखों के पीछे कैद किया। 

घटना स्पेन के बार्सिलोना शहर की बताई जा रही है। समुद्री तट पर तमाम लोग अपने परिवार या मित्रों के साथ वक्त बिता रहे थे। इस दौरान एक लाइव टीवी इंटरव्यू में शख्स कुछ सवालों के जवाब दे रहा था। तभी पीछे से एक आदमी लावारिस बैग को उठाकर निकल जाता है। वीडियो में उस शख्स की हरकतें संदिग्ध नजर आ रही थी। कुछ देर बाद बैग वाली जगह पर एक और शख्स आता है और मेरा बैग चोरी हो गया कहते हुए इधर-उधर भागता हुआ दिख रहा है।

मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच में पाया कि लाइव इंटरव्यू के दौरान चोर कैमरे में कैद हुआ। पुलिस टीम ने वीडियो फुटेज से चोर की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया। उधर, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और अभी तक हजारों की संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। 

यूरो न्यूज के अनुसार, बार्सिलोना के गार्डिया उरबाना पुलिस बल ने बताया, "सोशल मीडिया पर प्रकाशित एक वीडियो और पीड़ित की रिपोर्ट के लिए धन्यवाद, हमने संत मिकेल समुद्र तट पर एक चोरी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया।" पुलिस ने कहा कि चोर बैग के मालिक की क्षणिक अनुपस्थिति का फायदा उठाकर उनका बैग लेकर फरार हो गया था। लेकिन बैग को उसके असली मालिक को लौटा दिया गया है।

epaper