The video went viral just after the leopard attacked the speeding bike riders - तेजरफ्तार बाइक सवारों पर तेंदुए ने किया हमला, वीडियो हुआ वायरल DA Image
12 दिसंबर, 2019|6:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेजरफ्तार बाइक सवारों पर तेंदुए ने किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

leopard attack

जंगल में एक तेंदुए के तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार दो युवकों का शिकार करने की कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक तेंदुआ बाइक की आवज सुनकर सड़क किनारे हमले के लिए खुद को तैयार करता है और जैसी ही मोटरसाइकिल सवार उसके सामने आते हैं, वह झपट्टा मारता है। गनीमत थी कि लंबी छलांग लगाने के बावजूद तेंदुआ चूक गया और युवकों की जान बच गई।

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की टिप्प्णी कर रहे हैं। इस वीडियो को आईएफएस सुशांत नंदा ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है-तेंदुए से चूक कैसे हो गई? मोटरसाइकिल सवारों की ये आखिरी यात्रा हो सकती थी, कृपया वन्य जीवन का सम्मान करना सीखिए।
 
हालांकि यह वीडियो कहां का और कब का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। ऐसा लग रहा है कि किसी ने सड़क किनारे खड़े तेंदुए को देख लिया था और पहले से ही उसकी गतिविधियों को कैमरे में कैद कर रहा था जिसके कारण इस घटना का भी वीडियो बन गया। 

How could the leopard miss it🤔All were waiting to give right of way to its real owner, the leopard, when a motorcyclist wanted to have his way. Would have been his last ride. Please learn to respect the wild🙏🏼🙏🏼 pic.twitter.com/j2yZiwEx7K

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The video went viral just after the leopard attacked the speeding bike riders