DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  पैरेंट्स की शादी पर लोट-लोट कर खूब रोई नन्हीं बच्ची, देखें वायरल हो रहा वीडियो

वायरल न्यूज़पैरेंट्स की शादी पर लोट-लोट कर खूब रोई नन्हीं बच्ची, देखें वायरल हो रहा वीडियो

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Wed, 17 Mar 2021 06:32 PM
पैरेंट्स की शादी पर लोट-लोट कर खूब रोई नन्हीं बच्ची, देखें वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते है जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी का है, जहां एक नन्हीं बच्ची अपने पैरेंट्स की शादी में नाराज होकर लोट-लोट कर खूब रोती नजर आती है। एक-तरफ उसके पैरेंट्स स्टेज पर शादी कर रहे हैं, दूसरी तरफ बच्ची जोर-जोर से रो रही है।    

इंस्टाग्राम यूजर सारा विकमन ने ये वीडियो पोस्ट किया जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी शादी में क्या हुआ था। वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक साथ नजर आते हैं। वहीं, उनकी बेटी स्टेज के नीचे फर्श पर लेटी नजर आती है, वह एक बार उठकर उन्हें देखने की कोशिश भी करती है, लेकिन उन्होंने जब उसकी ओर ध्यान नहीं दिया तो वापस से उसी अवस्था में जाकर रोना शुरु कर देती है। यह देखकर आस-पास के लोग खूब हंसते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Wickman (@saradiane_)

इस बीच वीडियो के कैप्शन में लिखा आता है, “यह एक सच्ची कहानी है, हमारी बेटी ने हमारे शादी समारोह के दौरान रो-रोकर काफी बवाल किया। लेकिन हम यह किसी भी तरीके से नहीं चाहते थे।" इस वीडियो क्लिप के अंत में देखा जा सकता है कि बच्ची की मां ने उसे अपनी गोद में ले रखा है।

इस वीडियो का एक और पार्ट भी है जिसे विकमन ने पोस्ट किया है, जिसमें दुल्हन बच्ची को गोद में लिए खड़ी है और इस दौरान जब दुल्हा उसे वेडिंग रिंग पहना रहा होता है, तो रिंग दुल्हन की हाथों से छिटक जाती है। इस पर वह जोर-जोर से हंसने लगती है। इस दौरान भी बच्ची अपनी मां को नहीं छोड़ती है और उससे लिपटी हुई नजर आती है। एक तरफ लोग इस मजेदार वीडियो से काफी खुश है, तो दूसरी ओर नन्हीं बच्ची और मां के प्यार को देखकर भावुक भी हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Wickman (@saradiane_)

इस वीडियो के दोनों को हिस्सों को देखकर लोग इस नन्हीं बच्ची की हरकतों का खूब मजा ले रहा हैं। साथ ही कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके कहा कि यह मजेदार के साथ-साथ काफी क्यूट भी है। वहीं कुछ लोगों ने टिप्पणी करते हुए कहा कि बच्ची ने अपने पैरेंट्स की शादी को यादगार बना दिया।

संबंधित खबरें