DA Image
21 फरवरी, 2021|10:19|IST

अगली स्टोरी

बंदूक की नोक पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार को लूटा, वायरल हो रहा है वीडियो

इक्वाडोर से एक चौंकानें वाली घटना का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हौरान भी हो रहे हैं। बात भी कुछ ऐसी ही है। दरअसल बीते शुक्रवार को इक्वाडोर के एक रिपोर्टर को कुछ बंदूकधारी रिपोर्टिंग करने के दौरान लूटकर चले गए।

यह तब हुआ जब टीवी रिपोर्टर लाइव टीवी पर रिपोर्टिंग कर रहा था। आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन ऐसा ही कुछ हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर खूब वायरल भी हो रहा है।  

दरअसल वीडियो में लूटेरा, रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार के पास आकर बंदूर की नोंक पर उससे कैश निकलवाता है और फरार हो जाता है। जैसे ही पत्रकार उसकी ओर माइक ले जाने की कोशिश करता है, इतने में वह पत्रकार को डराने लगता है। इस बीच क्रू के कुछ मेंबर भी वहां मौजूद रहते हैं लेकिन खास कुछ कर नहीं पाते हैं।

 

स्काई न्यूज के अनुसार, इक्वाडोर के खेल पत्रकार डिएगो ओर्डिनोला बीते शुक्रवार को गुआयाकिल शहर के एस्टाडियो मोन्यूमेंटल के बाहर से रिपोर्टिंग कर रहे थे, इसी दौरान लुटेरा उनके नजदीक आया, वह फेस मास्क पहने हुए था और उसने डिएगो ऑर्डिनोला के चेहरे पर रिवॉल्वर तान दी। इसके बाद उसने कैमरामैन और चालक दल पर अपनी बंदूक से इशारा किया कि वे उनके बटुए और फोन को उसे सौंप दें। इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया, क्योंकि यह तब हुआ जब लाइव रिपोर्टिंग चल रही थी।

इस वीडियो को रिपोर्टर ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The journalist reporting live at gunpoint was robbed people watching on TV video is going viral