DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  VIDEO: रात को आ रही थी अजीब आवाजें, महिला ने जाकर देखा तो किचन में खड़ा था हाथी
वायरल न्यूज़

VIDEO: रात को आ रही थी अजीब आवाजें, महिला ने जाकर देखा तो किचन में खड़ा था हाथी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Ashutosh Ray
Tue, 22 Jun 2021 10:08 PM
VIDEO: रात को आ रही थी अजीब आवाजें, महिला ने जाकर देखा तो किचन में खड़ा था हाथी

सोशल मीडिया पर हाथी की एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो थाइलैंड के हुआ हिन का बताया जा रहा है। जहां, एक हाथी को जब भूख लगी तो वो कहीं और नहीं बल्कि दीवार को तोड़कर किचन में घुस आया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घर की मालकिन ने किचन तक पहुंचे इस हाथी के फोटो-वीडियो फेसबुक पर शेयर किए हैं।

रचादावन पुएंग प्रासोपोर्न ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उसे रविवार रात में अजीब आवाजें सुनाई दी, जब उसने उठकर देखा तो किचन में हाथी अपनी सूड के जरिए कुछ ढूंढ रहा था। हालांकि, महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वह रोज आता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किचन में घुसने के बाद हाथी को वहां एक थैले में कुछ पड़ा हुआ दिखाई देता है और फिर उसे वो खा जाता है।

दरअसल, हाथी ने मई महीने में रसोई की दीवार को काफी क्षति पहुंचाई थी। जिसके बाद खुले में किचन बनाना पड़ा था। इसमें एक बड़ा सा विंडो लगाया गया था। जिस दंपति के किचन में हाथी घुसा है वो थाइलैंड के नेशनल पार्क के नजदीक में रहते हैं। जिला प्रशासन संगठन के एक सदस्य ने बताया कि हाथी ने रचावदान के घर को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि घर राष्ट्रीय उद्यान के प्रवेश द्वार से सटा हुआ है।

संबंधित खबरें