फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़मोबाइल चलाते हुए साइकिल चला रहा था युवक, बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा, देखें वायरल वीडियो

मोबाइल चलाते हुए साइकिल चला रहा था युवक, बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा, देखें वायरल वीडियो

मोबाइल फोन आजकल हर किसी की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। लोग अपनी दिनचर्या का अच्छा खासा समय मोबाइल फोन और सोशल मीडिया को देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ही इससे जुड़े कई सारे...

मोबाइल चलाते हुए साइकिल चला रहा था युवक, बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा, देखें वायरल वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 08 Apr 2021 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल फोन आजकल हर किसी की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। लोग अपनी दिनचर्या का अच्छा खासा समय मोबाइल फोन और सोशल मीडिया को देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ही इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें लोग अपने मोबाइल फोन में इतने मग्न दिखाई देते हैं कि अपनी आस-पास चल रही चीजों पर उनका ध्यान ही नहीं होता है। वायरल होने वाले ये वीडियोज कई बार बहुत फनी होते हैं, तो कई बार ये वी़डियोज हमें ऐसे संदेश भी दे जाते हैं कि फोन में इतना मग्न भी नहीं होना चाहिए कि हम आस-पास की दुनिया ही भूल जाए और किसी बड़े हादसे का शिकार हो जाए।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का साइकिल चलाता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन खास बात यह है कि साइकिल चलाते हुए वह अपने मोबाइल फोन में व्यस्त है। इसी बीच कुछ ऐसा होता है, जो उसे पूरी तरह से चौंका देता है।

दरअसल साइकिल चला रहा लड़का मोबाइल चलाने में इतना मग्न हो चुका होता है कि वह भूल जाता है कि वह एक सड़क पर है, जहां और भी गाड़ियां मौजूद हैं। इस बीच अचानक ही वह सामने खड़े एक मिनी ट्रक से टकरा जाता है। जिसके बाद वह हक्का-बक्का रह जाता है और थोड़ी देर के लिए समझ ही नहीं पाता है कि आखिर उसके साथ हुआ क्या है।

हालांकि यह हादसा काफी बड़ा हो सकता था, लेकिन लड़के की किस्मत अच्छी थी और उसे इस दुर्घटना में ज्यादा चोट नहीं आई। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, वह किसी बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचा है।

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने इसे शेयर करते हुए लोगों को सलाह दिया है कि मोबाइल फोन ऐसे भी ना चलाए कि किसी घटना के शिकार हो जाए। वहीं कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सावधानी हटी, दुर्घटना घटी'।        

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें