DA Image
7 अप्रैल, 2021|5:43|IST

अगली स्टोरी

सैलून वाले ने बजा दिया ऐसा इमोशनल गाना, हेयर कटिंग कराने आया लड़का फूट-फूटकर रोया, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। लेकिन कई बार ऐसे वीडियोज हमारे सामने होते हैं, जिन्हें देखकर हम असमंजस में पड़ जाते हैं। हमें समझ नहीं आता कि इस वीडियो को देखकर दुखी होया जाए या हंसा जाए।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हम सब सैलून में हेयर कटिंग करवाने के लिए जाते हैं। इस दौरान कई बार सैलून में हमें गाना सुनने को भी मिलता है। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ है, साथ ही वीडियो में एक लड़का भी नजर आ रहा है, जो सैलून में बाल कटाने आया है लेकिन वहां बज रहे एक गाने को सुनकर अचानक ही रोने लगता है। 

ये लड़का सैलून में बज रहे इमोशनल गाने को सुनकर फूट-फूटकर कर रो रहा है। यह देखकर हेयर कटिंग करने वाला आदमी हंसने लगता है। लेकिन यह लड़का इस गाने को सुनता जाता है और रोता जाता है। इस दौरान वह एक कपड़े से अपने आंसू भी पोंछता है और फिर रोने लगता है। लगातार रो रहे इस लड़के को देखकर सैलून में मौजूद बाकी लोग भी लड़के पर हंसने लगते हैं। दरअसल सैलून में हेयर कटिंग करने वाले ने 'हम तुम्हारे हैं सनम' फिल्म का बड़ा ही फेमस गाना 'सब कुछ भुला दिया...' बजा रखा है। इस इमोशनल गाने को सुनकर ही ये लड़का लगातार रोता दिखाई पड़ रहा है और शांत होने का नाम ही नहीं लेता है।

अब सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि प्यार में जब कोई छोड़ जाए तो ऐसा ही होता है। वहीं कई लोगो ने इमोशनल कमेंट करते हुए लिखा कि जब कोई अपना धोखा देता है, तो रोना ही आता है। इसके अलावा एक यूजर ने हेयर कटिंग करने वाले के बारे में लिखते हुए कहा कि हेयर कटिंग करने वाले को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसने जानबूझकर ऐसा इमोशनल गाना बजाया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The boy of Salon played such a song that the boy who got the haircut started crying watch viral video